logo-image

MS Dhoni IND vs AUS: टीम इंडिया के डगआउट में बैठे धोनी, CSK ने इस कैप्शन के साथ याद दिलाई रिटायरमेंट

ये स्टेडियम महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का होम ग्राउंड पर भी.

Updated on: 21 Mar 2023, 11:51 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni India vs Australia 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम स्टेडियम (Chepauk Stadium) में बुधवार को खेला जाए. ये स्टेडियम महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का होम ग्राउंड पर भी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे वनडे से पहले एक दिन पहले सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर शेयर किया किया है , जिसमें वह टीम इंडिया के डगआउट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि चेपॉक स्टेडियम में सीएसके की टीम का कैंप लगा है और वह वहां आईपीएल की तैयारियों में जुटी है. 

दरअसल चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम स्टेडियम में मंगलवार को सीएसके के कप्तान एमएस धोनी प्रैक्टिस के लिए पहुंचे थे. यहां बुधवार (22 मार्च) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचो की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. जिसके लिए स्टेडियम को तैयार किया गया है. इसी बीच एमएस धोनी टीम इंडिया के डग आउट में बैठ गए. उन्होंने अपने उस पल को भी याद किया होगा जब वह इसका हिस्सा हुआ करते थे. 

सीएसके ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं पल दो पल का शायर हूं.'

बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी-कभी की गाने टमैं पल दो पल का शायर हूं. पल दो पल मेरी कहानीट को धोनी ने शेयर किया था, जब उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. ऐसे में धोनी की यह तस्वीर और सीएसके के इस कैप्शन ने फैंस को धोनी की रिटायरमेंट की याद दिला दी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले पंजाब किंग्स को बड़ा झटका, स्टार ओपनर हो सकता है बाहर

टीम इंडिया से मिलेंगे धोनी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे मैच को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी देखने जाएंगे. वहां वह भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से मुलाकात करेंगे. इस दौरान धोनी टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Smriti Mandhana WPL 2023: मंधाना की 1 रन की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, RCB ने इतना चुकाया