logo-image

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले पंजाब किंग्स को बड़ा झटका, स्टार ओपनर हो सकता है बाहर

उनका आईपीएल 2023 में खेलना मुश्किल लग रहा है. जॉनी बेयरस्टो ने हाल ही में नेट्स में अपना प्रैक्टिस करना शुरू किया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह आईपीएल तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे. हालांकि अभी तक इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और पंजाब किंग्स का इसपर कोई आ

Updated on: 21 Mar 2023, 09:56 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 का आगाज होने में कुछ ही दिन बाकी रह गया है. 31 मार्च से आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है, लेकिन इससे पहले पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के स्टार ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं. द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक वह जून में होने वाले एशेज की तैयारी पर फोकस करना चाहते हैं. इसके लिए वह पूरी तरह से फिट होना चाहते हैं. बेयरस्टो सितंबर में एक गोल्फ कोर्स पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उन्हें पैर में फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें लिगामेंट में भी इंजरी हुई थी.

जॉनी बेयरस्टो आईपीएल में पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं. लेकिन उनका आईपीएल 2023 में खेलना मुश्किल लग रहा है. जॉनी बेयरस्टो ने हाल ही में नेट्स में अपना प्रैक्टिस करना शुरू किया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह आईपीएल तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे. हालांकि अभी तक इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और पंजाब किंग्स का इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन बेयरस्टो की ना खेलने से पंजाब किंग्स के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. पंजाब किंग्स जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान कर सकती है. 1 अप्रैल को मोहाली में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

यह भी पढ़ें: Smriti Mandhana WPL 2023: मंधाना की 1 रन की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, RCB ने इतना चुकाया

जॉनी बेयरस्टो का आईपीएल करियर

बेयरस्टो ने आईपीएल में अब तक कुल 39 मैचों में  35.86 की औसत से 1291 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौरान उनका 142.65 का स्ट्राइक रेट रहा है. उन्होंने आईपीएल 2022 में 144.57 के स्ट्राइक रेट से 253 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक भी जड़ा था. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd ODI: चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया से मिलेंगे एमएस धोनी, यहां कोहली कर सकते हैं कमाल