logo-image
लोकसभा चुनाव

Maheesh Theekshana: 'मेरे दूसरे घर में...', CSK के श्रीलंकाई स्पिनर ने चेन्नई में बाढ़ जैसी हालात पर जताई चिंता

Cyclone Michuang : चेन्नई सुपर किंग्स के श्रीलंकाई स्पिनर ने एक पोस्ट लिखकर मिचौंग चक्रवात के कारण चेन्नई में आई बाढ़ को लेकर चिंता जताई हैं. इसमें उन्होंने चेन्नई के लोगों की सुरक्षा की प्रार्थना की है.

Updated on: 04 Dec 2023, 06:46 PM

नई दिल्ली:

Maheesh Theekshana On Chennai Flood : चेन्नई में 'मिचौंग' चक्रवात (Cyclone Michuang) के कारण भारी तबाही मचा हुई है. इस तूफान की वजह से शहर में काफी तेज बारिश हुई जिसके बाद बाढ़ जैसे हालत पैदा हो गए हैं. चेन्नई के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कई जगह जल भराव हुआ तो कहीं पानी के बहाव के साथ ही गाड़ियां भी बह रही हैं. इसी तरह का एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के श्रीलंकाई स्पिनर महीश तीक्षणा ने भी शेयर किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए चेन्नई के हालातों पर चिंता जताई हैं और अपना दूसरा घर कहते हुए सबकी सुरक्षा री प्रार्थना भी की है. 

महीश तीक्षणा ने ट्वीट किया है, 'मैंने अभी-अभी मेरे दूसरे घर चेन्नई से जुड़े कुछ फुटेज देखे. मैं इस तूफान से प्रभावित सभी लोगों को अपना ढेर सारा प्यार और प्रार्थनाएं भेज रहा हूं. सुरक्षित रहिए और मजबूत बने रहिए. इन परिस्थितियों में हम सभी एक साथ हैं.'

पिछले दो सीजन से CSK में हैं तीक्षणा

IPL 2024 में भी महीश तीक्षणा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे. एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने उन्हें रिटेन किया है. CSK ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में महीश तीक्षणा को अपने साथ जोड़ा था. उन्हें सीएसके ने 70 लाख रुपए में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया गया था. IPL 2022 में तीक्षणा ने 9 मैचों में 12 विकेट चटकाकर अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि IPL 2023 में उनका प्रदर्शन औसत रहा. पिछले सीजन में उन्होंने 13 मैचों में 11 विकेट चटकाए थे.

यह भी पढ़ें: Jofra Archer : IPL 2024 नहीं खेलेंगे जोफ्रा आर्चर! ECB का सख्त रुख, टी20 वर्ल्ड कप पर फोकस करने की दी सलाह