logo-image

धोनी के धुरंधर की मंगेतर के हर तरफ हैं चर्चे, हाथों में है जादुई कला

तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) की मंगेतर का नाम नाभा है और वह पेशे से एक आर्टिस्ट हैं. ‘Painted Palette’ नाम का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसपर नाभा ने हैंडमेड पेंटिंग्स की फोटोज शेयर की हैं.

Updated on: 18 Jun 2023, 03:57 PM

highlights

  • तुषार की पत्नी नाभा हैं आर्टिस्ट
  • देशपांडे ने IPL 2023 में CSK के लिए थे सर्वाधिक विकेट
  • 2020 में किया था IPL डेब्यू

नई दिल्ली:

IPL 2023 के खत्म होने के बाद से क्रिकेट के गलियारों में शादियों का शोर है. एक के बाद एक खिलाड़ी सात फेरे ले रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ और प्रसिद्ध कृष्णा शादी कर चुके हैं. तो वहीं युवा पेसर तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने भी अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से सगाई रचाई. इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. मगर, अब तुषार की मंगेतर नाभा की चारों ओर चर्चा हो रही है, जिसकी वजह उनका स्पेशल टैलेंट है. 

आर्टिस्ट हैं नाभा

तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) की मंगेतर का नाम नाभा है और वह पेशे से एक आर्टिस्ट हैं. ‘Painted Palette’ नाम का एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसपर नाभा ने हैंडमेड पेंटिंग्स की फोटोज शेयर की हैं. इतना ही नहीं, उनके हाथ से बनी पेंटिंग्स ऑनलाइन भी सेल करती हैं. उन्होंने अपने इस अकाउंट पर कई स्केच की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिन्हें उन्होंने अपने हाथों से बनाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Painted Palette (@painted_palette)

तुषार देशपांडे ने जब अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, तो उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था. इससे पहले तुषार ने बताया था कि नाभा गद्दमवार उनकी स्कूल क्रश थी और अब उनकी मंगेतर बन गईं हैं. IPL के दौरान नाभा तुषार को स्पोर्ट करती हुईं स्टैंड्स में नजर आईं थीं.

ये भी पढ़ें : लंदन में कीर्तन सुनने पहुंचे विराट-अनुष्का, फैंस के अतरंगी कमेंट हुए वायरल

विकेटचटकाऊ गेंदबाजी कर छाए थे तुषार

तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए खेले गए 16 मैचों में 26.86 की औसत से 21 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने 9.92 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे. चेन्नई ने तुषार को 20 लाख रुपये की कीमत में खरीदा था. मगर, उन्होंने टीम के लिए करोड़ों वाला प्रदर्शन करके दिखाया. 2020 में IPL डेब्यू करने वाले तुषार के ओवरऑल IPL करियर की बात करें, तो उन्होंने अब तक 23 मैच खेले हैं, जिसमें 32.76 की औसत से 25 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उन्होंने 10.13 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं.