logo-image
लोकसभा चुनाव

लंदन में कीर्तन सुनने पहुंचे विराट-अनुष्का, फैंस के अतरंगी कमेंट हुए वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं, जहां ये जोड़ा कीर्तन सुनते पहुंचा. जिसके वीडियोज और फोटोज सामने आने पर फैंस के अतरंगी कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. जिसे पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Updated on: 17 Jun 2023, 07:09 PM

highlights

  • लंदन में कीर्तन सुनने पहुंचे विराट-अनुष्का
  • 1 महीने की छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे भारतीय खिलाड़ी
  • वेस्टइंडीज दौरे से मिल सकता है विराट को आराम

नई दिल्ली:

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 के खत्म होने के बाद से ही टीम इंडिया के खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस वक्त छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं. इस बीच कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में कीर्तन सुनने पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं, जिसपर फैंस के अतरंगी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. बता दें, इससे पहले भी विराट और अनुष्का भारत के कई धार्मिक स्थानों पर साथ दर्शन के लिए जा चुके हैं. 

लंदन में कीर्तन सुनने पहुंचे विरुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. जहां ये कपल कीर्तन सुनते पहुंचा. असल में, विराट और अनुष्का ने लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा लिया, जिसके फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहे हैं. बता दें, कृष्ण दास अमेरिकी वोकलिस्ट हैं. वे अपने भक्ती गानों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, विराट और अनुष्का इससे पहले भारत में भी कई तीर्थ स्थलों पर दर्शन के लिए जा चुके हैं. हाल ही में फोटोज वायरल हुई थीं जब ये जोड़ी उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंची थी और इससे पहले वह कैंची धाम में नीम करौली बाबा के दर पहुंचे थे. 

फैंस ने दिए अतरंगी रिएक्शंस

ये भी पढ़ें : 'भारत के बड़े खिलाड़ी प्रेशर बनाते हैं', अंपायर नितिन मेनन ने खोले कई बड़े राज

वेस्टइंडीज दौरे पर एक्शन में लौटेंगे खिलाड़ी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के खत्म होने के बाद फिलहाल टीम इंडिया के खिलाड़ी एक महीने की छुट्टी पर हैं. अब टीम का अगला असाइनमेंट वेस्टइंडीज दौरे पर है, जिसकी शुरुआत 12 जुलाई से होगी. इस दौरे पर भारतीय टीम को 2 मैचों की टेस्ट, 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की T20I सीरीज खेलेगी. हालांकि, खबरों की मानें, तो बीसीसीआई विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी सहित सीनियर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दे सकती है. असल में, ये खिलाड़ी पिछले काफी वक्त से लगातार खेल रहे हैं. ऐसे में बोर्ड अपने एक्सपीरियंस प्लेयर्स को एशिया कप और घर पर खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2023 के लिए तरोताजा रखना चाहेगी.