logo-image

IPL 2023 : धोनी की ये चाल फिर दिलाएगी आईपीएल की ट्रॉफी, हार्दिक के लिए खतरा!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए बस 27 दिनों का ही इंतजार बाकी है. इसके बाद शुरू हो जाएगी 10 टीमों के बीच जीत की रेस.

Updated on: 13 Mar 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए बस 27 दिनों का ही इंतजार बाकी है. इसके बाद शुरू हो जाएगी 10 टीमों के बीच जीत की रेस. इस रेस में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला 31 मार्च से खेला जाएगा. चेन्नई का पहला मैच है तो ऐसे में कप्तान धोनी तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं. धोनी का एयरपोर्ट पर खास स्वागत किया गया था. चेन्नई की टीम कैंप शुरू करने जा रही है. जिसके लिए लगभग सभी खिलाड़ी चेन्नई जा चुके हैं. धोनी की बात करें तो ये सीजन इस महान कप्तान के लिए आखिरी सीजन हो सकता है. लेकिन अभी तक धोनी ये फिर मेनेजमेंट की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. 

यह भी पढ़ें: Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

अब जब धोनी का ये आखिरी आईपीएल है तो कप्तान साहब इसे खास बनाना चाहेंगे. धोनी वैसा भी आईपीएल का मास्टर माने जाते हैं. उनके पास इस लीग के लिए शानदार प्लान तैयार रहते हैं. इस बार भी धोनी ने ऐसे ही खास प्लान तैयार करा हुआ है. जिसमें बड़े-बड़े कप्तान फंसते हुए नजर आ सकते हैं.

ये है वो खास प्लान

धोनी के प्लान की बात करें तो कप्तान साहब इस सीजन अलग ही मूढ़ में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि धोनी इस साल उपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं. और आपको पता ही है, जब ऐसा होता है तो गेंदबाजों की शामत आना लाजमी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: CSK फैन ने ऐसे दिखाई अपनी दिवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

हालांकि अभी ये रहना जल्दबाजी होगा. फिर भी टीम की प्लानिंग को देखकर भी इस बात के लिए सबूत मिल रहे हैं. धोनी नेट्स पर गेंद को हिट करते हुए नजर भी आ रहे हैं. सीएसके के फैंस इस खबर को जानकर खुश जरुर हुए होेंगे.