logo-image

CSK के डॉक्‍टर को टीम ने किया निलंबित, जानिए ट्विटर पर क्‍या किया था कमेंट

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने उस डाक्‍टर को निलंबित कर दिया है, जिसने भारत और चीन विवाद में एक ट्विट किया था.

Updated on: 18 Jun 2020, 08:31 AM

New Delhi:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी वाली टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) ने अपने उस डाक्‍टर को निलंबित कर दिया है, जिसने भारत और चीन विवाद में एक ट्विट किया था. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने गलवान वैली में चीन के साथ हिंसक झड़प पर ट्वीट करने वाले अपने टीम के डॉक्टर को निलंबित कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील (Dr. Madhu Thottappillil) ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कथित तौर पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि शहीद सैनिकों के ताबूत पीएम केयर्स फंड के स्टिकर के साथ आएंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने बाद में ट्वीट कर कहा कि डॉक्टर के उस ट्वीट के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें ः अब पाकिस्‍तान ने भी माना, इस साल T20 विश्‍व कप हो पाना संभव नहीं

चेन्नई सुपर किंग्स ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन को डॉ मधु के व्यक्तिगत ट्वीट की जानकारी नहीं थी. उन्हें टीम के डॉक्टर पद से निलंबित कर दिया गया है. टीम ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स को उनके ट्वीट पर पछतावा है जो प्रबंधन की जानकारी के बिना किया गया. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स को उनके ट्वीट पर खेद है जो प्रबंधन की जानकारी के बिना किया गया और यह दुर्भावनापूर्ण था. डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील आईपीएल के शुरू होने से ही टीम के साथ हैं और स्पोर्ट्स मेडिसिन के विशेषज्ञ हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 और T20 विश्‍व कप को लेकर ICC और BCCI फिर से आमने सामने, जानिए क्‍या है पूरा मामला

गलवान घाटी में भारत और चीन की सेनाओं के बीच पिछले पांच दशक में यह सबसे बड़ा टकराव है जिससे इस क्षेत्र में सीमा पर गतिरोध बढ़ गया है. भारतीय सेना के मुताबिक, पूर्वी लद्दाख में सोमवार रात को चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे.
खास बात यह है कि इस टीम के मालिक बीसीसीआई के पूर्व अध्‍यक्ष श्रीनिवासन हैं और इस टीम के कप्‍तान एमएस धोनी हैं. अभी तक खेले गए 12 आईपीएल में से यह टीम तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी है. वहीं खबर यह भी है कि डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील का ट्वीटर हैंडल भी हटा दिया गया है.

(इनपुट आईएएनएस)