logo-image

दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह गिरफ्तार, युजवेंद्र चहल पर की थी ये अपमानजनक टिप्पणी

Yuvraj Singh arrested : हरियाणा में अनुसूचित जाति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर दर्ज केस में हिसार पुलिस ने भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Cricketer Yuvraj Singh) को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 17 Oct 2021, 11:14 PM

नई दिल्ली:

Yuvraj Singh arrested : हरियाणा में अनुसूचित जाति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर दर्ज केस में हिसार पुलिस ने भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Cricketer Yuvraj Singh) को गिरफ्तार कर लिया है. हांसी शहर थाने में युवराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. उन पर आरोप है कि पिछले साल उन्होंने रोहित शर्मा से लाइव चैट में गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर अनुसूचित जाति के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की थी. युवराज सिंह को गिरफ्तार करने के बाद हांसी पुलिस ने उनसे पूछताछ की. हिसार जियो मेस में उनसे पूछताछ की गई. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 15: 'वीकेंड का वार' पर लगेगा 3 बड़े कलाकारों का तड़का, हंसी के फुव्वारों संग सलमान का गुस्सा भड़का

हालांकि, हाईकोर्ट के आदेश पर क्रिकेटर युवराज सिंह को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया है. इस मामले में हाईकोर्ट ने कुछ दिन पहले ही युवराज सिंह को अग्रिम जमानत के आदेश दे दिए थे. इसके चलते ही हांसी पुलिस ने युवराज सिंह से औपचारिक तौर पर गिरफ्तारी की, उनसे कुछ सवालों के जवाब जानें और फिर ‌अग्रिम जमानत के कागजातों के आधार पर छोड़ दिया गया. 

यह भी पढ़ें : भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की अहम बैठक सोमवार को, चुनावी तैयारियों पर होगी चर्चा

आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और फिर 3 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. हाईकोर्ट के आदेश के बाद ही युवराज सिंह इस जांच में शामिल होने के लिए हिसार पहुंचे थे. उनके साथ सुरक्षाकर्मी के साथ 4-5 स्टाफ के लोग और वकील भी चंडीगढ़ से हिसार पहुंचे थे. कुछ घंटों की कार्रवाई और पूछताछ के बाद एक बार फिर युवराज सिंह चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.