logo-image

Mayank Agarwal : मयंक अग्रवाल की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में कराया गया भर्ती

Mayank Agarwal : क्रिकेटर मयंक अग्रवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. स्टार बल्लेबाज की तबियत अचानक खराब हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया.

Updated on: 30 Jan 2024, 06:22 PM

नई दिल्ली:

Mayank Agarwal : क्रिकेटर मयंक अग्रवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. स्टार बल्लेबाज की तबियत अचानक खराब हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां, उन्हें तत्काल ICU में एडमिट कराया गया है. हालांकि, अच्छी खबर ये है कि मयंक खतरे से बाहर हैं, मगर फिलहाल वह हॉस्पिटल में ही हैं. बताया जा रहा है कि मयंक अगरतला से सूरत आ रहे थे कि तभी उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया. 

अचानक बिगड़ी मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल रणजी ट्रॉफी 2023-24 में अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं. टूर्नामेंट के ही सिलसिले में वह मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मयंक अगरतला से सूरत जा रहे थे कि तभी फ्लाइट में ही उन्हें तकलीफ होने लगी. बताया जा रहा है कि मयंक को सीने में जलन की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें फौरन फ्लाइट से उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. 

अब कर्नाटक के स्टार क्रिकेटर मयंक की तबियत स्थिर है और वह खतरों से पूरी तरह बाहर हैं. बता दें कि, मयंक रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के हिसाब से फ्लाइट में चढ़ते समय ही उन्होंने गले और मुंह में जलन की शिकायत की थी. वो फिलहाल, अगरतला के आईएलएस अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हैं.

ये भी पढ़ें : विशाखापट्टनम में रोहित शर्मा रच सकते हैं इतिहास, धोनी का महारिकॉर्ड तोड़ने का मौका

मयंक अग्रवाल अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं. अगरतला में त्रिपुरा और कर्नाटक के बीच 26 जनवरी से 29 जनवरी के बीच मैच खेला गया था, जिसमें कर्नाटक ने 29 रन से जीत दर्ज की थी. मयंक के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने पहली पारी में 51 (100) और दूसरी पारी में 17(19) रन बनाए थे. इस मैच के खत्म होने के बाद ही टीम ने 30 जनवरी को सूरत के लिए उड़ान भरी.