logo-image

जीत का जश्न मनाते हुए क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, 34 साल की उम्र में हुई मौत

एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में गुरुवार को बेंगलुरु के आरएसआई स्टेडियम में तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें कर्नाटक के क्रिकेटर होयसला के आकस्मिक निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

Updated on: 24 Feb 2024, 11:19 AM

नई दिल्ली:

Cricket News : क्रिकेट के गलियारों से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है. बेंगलुरु के एक क्रिकेट टूर्नामेंट में कर्नाटक के एक क्रिकेटर को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. आपको बता दें, इस क्रिकेटर का नाम होयसला था और वह अभी सिर्फ 34 साल के थे. वह मैच जीतने के बाद जश्न मना रहे थे कि तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह वहीं गिर पड़े. वहां, मौजूद डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और होयसला की निधन हो गया था. उनकी इस तरह अचानक हुई मौत से हर कोई सख्ते में है. 

सेलिब्रेशन के बीच उठा सीने में दर्द

एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में गुरुवार को बेंगलुरु के आरएसआई स्टेडियम में तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें कर्नाटक के क्रिकेटर होयसला के आकस्मिक निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया है. इस मैच में कर्नाटक की टीम ने जीत दर्ज की, जिसके बाद पूरी टीम जश्न मना रही थी. तभी होयसला के सीने में अचानक से तेज दर्द होने लगा और वह मैदान पर ही बेहोश हो गए.

वहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत इमरजेंसी ट्रीटमेंट दिया. मगर, क्रिकेटर कोई रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पास के बॉरिंग हॉस्पिटल ले जाया गया. मगर, हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 34 साल के होयसला के निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया है, क्योंकि वह पूरी तरह फिट थे फिर भी अचानक इस तरह उनके निधन से हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. 

हॉस्पिटल की तरफ से जारी किया गया बयान

बॉरिंग हॉस्पिटल और अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर मनोज कुमार ने बताया, होयसला को जब यहां लाया गया, तब तक उनका निधन हो चुका था. इसका कारण वैसे तो हार्ट अटैक है. हमने पोस्टमार्टम पूरा कर लिया है. बस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya : शूट पर हुआ कुछ ऐसा, आग बबूला हो गए हार्दिक पांड्या, लीक हुआ VIDEO