logo-image

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने लैंगर की सराहना की

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने लैंगर की सराहना की

Updated on: 04 Feb 2022, 07:15 PM

ब्रिसबेन:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जॉन बुकानन को लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को बीच में लटका दिया है। 1999 से 2007 तक ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में काम करने वाले बुकानन के कार्यकाल को स्वर्ण युग कहा जाता है। उन्होंने लैंगर की तारीफ की है।

बुकानन ने 4बीसी रेडियो से कहा, उन्होंने वास्तव में लैंगर को बीच में लटका दिया है। चाहे वे उसे फिर से नियुक्त करने जा रहे हों या नहीं, यह सिर्फ एक वास्तविक मामला बन गया है। मुझे वास्तव में समझ में नहीं आता कि ऐसा क्यों हो रहा है।

बुकानन ने मई 2018 में भूमिका संभालने के बाद से ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में लैंगर के काम की सराहना की।

उन्होंने कहा, जब वे कोच बने, तो उन्हें दो काम करने के लिए कहा गया था। पहला टीम की संस्कृति को ठीक करना और दूसरा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक बनाना। मुझे लगता है कि अगर हम उन चार वर्षों को देखें, तो उन्होंने दोनों काम किए हैं।

68 वर्षीय बुकानन ने टिप्पणी की है कि खिलाड़ियों को मुख्य कोच के रूप में लैंगर की स्थिति का सम्मान करने की आवश्यकता है।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें यह समझना होगा कि एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी होने का क्या मतलब है। उन्हें उस विशेषाधिकार को समझना होगा, जो उन्हें दिया गया है। मुझे लगता है कि लैंगर सबसे अच्छे लोगों में से एक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.