News Nation Logo
Banner

CPL 2020: निजी कारणों की वजह से कैरेबियन प्रीमियर लीग से बाहर हुए रामनरेश सरवन

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) फ्रेंचाइजी जमैका तलावास के सहायक कोच रामनरेश सरवन व्यक्तिगत कारणों से लीग के इस सीजन हट गए हैं.

IANS | Updated on: 13 Aug 2020, 04:17:15 PM
ramnaresh sarwan

रामनरेश सरवन (Photo Credit: सोशल मीडिया)

बारबाडोस:

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) फ्रेंचाइजी जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) के सहायक कोच रामनरेश सरवन (Ramnaresh Sarwan) व्यक्तिगत कारणों से लीग के इस सीजन हट गए हैं. सरवन की अनुपस्थिति में वेस्टइंडीज के पूर्व स्पिनर रयान ऑस्टिन को जमैका तलावाज का सहायक कोच नियुक्त किया गया है. जमैका तलावास के सीईओ जेफ मिलर ने त्रिनिदाद न्यूजडे से कहा, "सरवन ने निजी काम के लिए छुट्टी मांगी, जिसे मंजूर कर लिया गया है. सरवन की वजह से काफी फायदा मिलता है. उनके पास जो अनुभव और जानकारी है और जिस तरह से इतने सालों तक उन्होंने क्रिकेटरों को अहम सलाह दी, उन सभी चीजों का इस सीजन हमें नुकसान होगा."

ये भी पढ़ें- चेन्नई में लगने वाले CSK के कैंप में शामिल नहीं होंगे रविंद्र जडेजा

18 अगस्त से शुरू होने वाली लीग के इस सीजन में 33 मैच खेले जाएंगे. केवल दो ही स्टेडियम पूरे टूर्नामेंट में मैचों की मेजबानी करेगी. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही सरवन एक विवाद में फंस गए थे. क्रिस गेल ने सरवन पर गंभीर आरोप लगाए थे. गेल को जमैका तलावाज टीम से रिलीज कर दिया गया था और गेल का मानना था कि इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ रामनरेश सरवन का था. सीपीएल 2020 में तालावास की टीम को अपना पहला मुकाबला 19 अगस्त को सेंट लूसिया जोकस के खिलाफ खेलना हैं.

First Published : 13 Aug 2020, 04:17:15 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो