News Nation Logo

दक्षिण अफ्रीका सीरीज से पहले विंडीज कैंप में सामने आया कोरोना 

करीब 26 साल जमैकन अपने होटल के कमरे में खुद को आइसोलेट कर लेगा. क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की मेडिकल टीम उन पर नजर रखेगी और जब तक वह एक के बाद एक नेगेविटव रिपोर्ट के साथ नहीं लौटाते, तब तक उन्हें फिर से जुड़ने की अनुमति दी जाएगी.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 24 May 2021, 02:52:56 PM
Marquino Mindley

Marquino Mindley (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस ने क्रिकेट की दुनिया पर भी कहर बरपा रखा है. आईपीएल 2021 ही नहीं, दुनिया के कई और देशों में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच अब पता चला है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाली अंतरराष्ट्रीय सीरीज की तैयारी कर रही वेस्टइंडीज की टीम हाई-परफॉर्मेंस कैंप में अनकैप्ड तेज गेंदबाज माक््िरवनो मिंडले के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोविड-19 के कारण मुश्किल में घिर गई है. करीब 26 साल जमैकन अपने होटल के कमरे में खुद को आइसोलेट कर लेगा. क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की मेडिकल टीम उन पर नजर रखेगी और जब तक वह एक के बाद एक नेगेविटव रिपोर्ट के साथ नहीं लौटाते, तब तक उन्हें फिर से जुड़ने की अनुमति दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड दौरे पर शुभमन गिल ने कही बड़ी बात, बोले- अच्छी बल्लेबाजी के लिए...

खिलाड़ियों और कोचों सहित टीम के बाकी सदस्यों ने का कई बार टेस्ट किया गया लेकिन सभी के परिणाम नेगेटिव आए हैं.तीन सप्ताह तक चलने वाला यह शिविर 16 मई को शुरू हुआ था. दक्षिण अफ्रीका दो टेस्ट मैचों और पांच टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा. टेस्ट सीरीज 10 जून से शुरू होगी और आखिरी टी20 मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा. दोनों टेस्ट मैच सेंट लूसिया में खेले जाएंगे जबकि टी20 मैच ग्रेनाडा में खेले जाएंगे. क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के एक बयान में कहा गया है कि अब तक वेस्टइंडीज के पुरुष टीम और कोचिंग स्टाफ के 43 सदस्यों को वैक्सीन लग चुका है.

यह भी पढ़ें : रिद्धिमान साहा के मुरीद हुए सलमान बट, किया उन्हें सलाम, जानिए क्यों 

आपको बता दें कि इससे पहले 10 मई को दो श्रीलंकाई क्रिकेटरों ऑलराउंडर धनंजय लक्षण और ईशान जयरत्ने जो अगले महीने इंग्लैंड दौरे के लिए अस्थायी 28 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे, पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें 14 दिनों के लिए छोड़ दिया गया था. हालांकि, दोनों 16 मई को ढाका के लिए रवाना हुई 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे. इस महीने की शुरुआत में श्रीलंकाई अखबारों ने रिपोर्ट दी थी कि सभी श्रीलंकाई क्रिकेटरों को वैक्सीन की पहली खुराक दी गई थी, जिसके बाद खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं.  बांग्लादेश दौरे के बाद, श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, जहां वह तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलेगी.

(input ians)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 May 2021, 02:52:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus