logo-image

Under-19 World Cup में कोरोना का कहर,यश ढुल सहित 5 खिलाड़ी पॉजिटिव

यश ढुल के अलावा टीम के उप कप्तान शेख रशीद, बल्लेबाज अराध्य यादव, वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव संक्रमण की चपेट में आए हैं.

Updated on: 19 Jan 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली:

भारतीय अंडर 19  क्रिकेट टीम के कप्तान यश ढुल (Yash Dhul) और टीम के पांच और साथी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं. कोरोना संक्रमण की पुष्टी होने की वजह से आज वो आयरलैंड के खिलाफ विश्व कप के ग्रुप बी मैच में शामिल नहीं हो पाए. आपको बता दें कि यश ढुल के अलावा टीम के उप कप्तान शेख रशीद (Sheikh Rashid), बल्लेबाज अराध्य यादव, (Aradhya Yadav) वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव संक्रमण की चपेट में आए हैं. 

इन खिलाड़ियों में कोरोना की पुष्टी होने के बाद आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम बामुश्किल 11 खिलाड़ियों को उतार पाई. बीसीसीआई के एक अधिकारी की मानें तो भारत के तीन खिलाड़ी कल पॉजिटिव पाए गए और उन्हें पहले ही क्वारंटीन कर दिया गया था. अधिकारी ने आगे बताया कि सुबह मैच से पहले हमारे कप्तान और उप कप्तान भी रेपिड एंटीजेन जॉच में पॉजिटिव पाए गए. 

यह भी पढ़ेंं: IND vs SA: भारतीय टीम ने कर दी ये बड़ी गलती, झेलनी पड़ी हार

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें मुकाबले से हटा दिया गया. इन खिलाड़ियों में कप्तान यश धुल और उप कप्तान शेख रशीद भी शामिल हैं. हमारे पास सिर्फ 11 खिलाड़ी उपलब्ध हैं और छह खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं.  यश ढुल की गैरमौजूदगी में निशांत सिंधू टीम की कप्तानी कर रहे हैं.