News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

Under-19 World Cup में कोरोना का कहर,यश ढुल सहित 5 खिलाड़ी पॉजिटिव

यश ढुल के अलावा टीम के उप कप्तान शेख रशीद, बल्लेबाज अराध्य यादव, वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव संक्रमण की चपेट में आए हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Jan 2022, 10:43:11 PM
Yash Dhull

Yash Dhull (Photo Credit: Twitter- @ani_digital)

नई दिल्ली:  

भारतीय अंडर 19  क्रिकेट टीम के कप्तान यश ढुल (Yash Dhul) और टीम के पांच और साथी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं. कोरोना संक्रमण की पुष्टी होने की वजह से आज वो आयरलैंड के खिलाफ विश्व कप के ग्रुप बी मैच में शामिल नहीं हो पाए. आपको बता दें कि यश ढुल के अलावा टीम के उप कप्तान शेख रशीद (Sheikh Rashid), बल्लेबाज अराध्य यादव, (Aradhya Yadav) वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव संक्रमण की चपेट में आए हैं. 

इन खिलाड़ियों में कोरोना की पुष्टी होने के बाद आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम बामुश्किल 11 खिलाड़ियों को उतार पाई. बीसीसीआई के एक अधिकारी की मानें तो भारत के तीन खिलाड़ी कल पॉजिटिव पाए गए और उन्हें पहले ही क्वारंटीन कर दिया गया था. अधिकारी ने आगे बताया कि सुबह मैच से पहले हमारे कप्तान और उप कप्तान भी रेपिड एंटीजेन जॉच में पॉजिटिव पाए गए. 

यह भी पढ़ेंं: IND vs SA: भारतीय टीम ने कर दी ये बड़ी गलती, झेलनी पड़ी हार

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें मुकाबले से हटा दिया गया. इन खिलाड़ियों में कप्तान यश धुल और उप कप्तान शेख रशीद भी शामिल हैं. हमारे पास सिर्फ 11 खिलाड़ी उपलब्ध हैं और छह खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं.  यश ढुल की गैरमौजूदगी में निशांत सिंधू टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

First Published : 19 Jan 2022, 10:38:15 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.