News Nation Logo

युजवेंद्र चहल को मिली बधाईयां, वीरेंद्र सहवाग बोले- आपदा को अवसर में बदल डाला

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर और यूट्यूब शख्सियत धनश्री वर्मा से सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से दी.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 09 Aug 2020, 07:54:24 AM
chahal

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

New Delhi:

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कोरियोग्राफर और यूट्यूब शख्सियत धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) से सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से दी. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमने हां कह दिया, हमारे परिवारों ने भी. रोका सेरेमनी.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने युजवेंद्र चहल को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, चहल और धनश्री को बधाई. नई पारी के लिए दोनों को शुभकामनाएं. वीरेंद्र सहवाग ने कहा, वाह युजवेंद्र चहल. आपदा को अवसर में बदल डाला. बधाई. पूर्व आलराउंडर इरफान पठान ने चहल के ट्विटर पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, मुबारका. सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल बधाई देते हुए लिखा, दोनों को बधाई.

यह भी पढ़ें ः ENGvPAK : इंग्‍लैंड ने चौथे दिन ही तीन विकेट से जीता मैच, पाकिस्‍तान की घर के बाहर लगातार सातवीं हार

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने युजवेंद्र चहल को बधाई देते हुए लिखा, दोनों को बधाइयां। किंग्स की तरफ से युजी को निजी सलाह : हमेशा क्वीन (रानी) के सामने झुक कर रहना नहीं तो सिर्फ शिकस्त मिलेगी. कुछ वक्त पहले चहल ने आईपीएल को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि आईपीएल के लिए लिए उत्साहिस है और अब इंजतार खत्म हो गया है. युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेलेंगे. इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी जब तक सबसे तेज दौड़ेंगे, खेलते रहेंगे, जानिए पूरा माजरा

युजवेंद्र चहल भारत की ओर से पहले गेंदबाज बने हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में एक इनिंग में पांच विकेट हासिल किए. चहल टी-20 और वनडे में 6 विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बने जबकि टी-20 में सबसे 50 विकेट लेने का कारनामा भी चहल ने किया है. युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए 52 वनडे, 42 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 91 और 55 विकेट लिए हैं. अब चहल ने साफ कर दिया है कि वो 19 सितंबर से होने वाले आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन देखना होगा कि UAE की पिच पर चहल की फिरकी क्या कमाल करती है.

(इनपुट आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2020, 07:51:36 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.