logo-image

Rohit Sharma : धोनी की CSK में होगी रोहित शर्मा की एंट्री! हिटमैन की पत्नी रितिका सजदेह ने दिया बड़ा संकेत

Rohit Sharma CSK : मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर उनकी जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंप दी है. MI के इस फैसले से सभी हैरान है. इसी बीच रोहित शर्मा की वाइफ रितिका के एक रिप्लाई से ये कयास लग रहे हैं कि हिटमैन की CSK में एंट्री हो सकती है.

Updated on: 16 Dec 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Mumbai Indians : मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए कप्तान चुना है, जो फैंस को पसंद नहीं रास नहीं आ रहा है. फैंस इस बात से काफी गुस्से में हैं कि मुंबई ने उस रोहित शर्मा को कप्तानी के पद से हटाने का फैसला किया, जिन्होंने टीम को पांच बार आईपीएल चैंपियन बनाया. वहीं मुंबई इंडियंस के इस फैसले से क्रिकेट जगत भी हैरान है और इसपर सब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी रोहित शर्मा के लिए खास मैसेज लिखा. जिसपर अब हिटमैन की पत्नी रितिका सजदेह ने रिप्लाई किया है.

मुंबई इंडियंस ने बीते शुक्रवार इस बात का ऐलान किया कि हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान होंगे. इसके बाद से ही MI के फैंस और पूरा क्रिकेट जगह हैरान है. रोहित शर्मा के चाहने वाले अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाए हैं कि मुंबई ने उन्हें कप्तानी से हटा दिया है. इसी बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने भी Rohit Sharma के लिए खास मैसेज लिखा. CSK ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '2013 से 2023 तक एक शानदार चुनौती का दशक. बहुत सम्मान, रोहित!'

इस पोस्ट पर रोहित की वाइफ रितिका ने यलो कलर का दिल का इमोजी रिप्लाई किया. जिसके बाद अब फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि रोहित शर्मा की सीएसके में एंट्री हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Mumbai Indians Captain : मुंबई इंडियंस के सामने Hardik Pandya ने रखी थी कप्तान बनने की शर्त! हुआ बड़ा खुलासा

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को 5 बार बनाया चैंपियन

रोहित शर्मा मुंबई के सबसे सफल कप्तान रहे हैं. टीम उनकी कप्तानी में पांच बार चैंपियन बनी. मुंबई ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में Mumbai Indians को खिताब दिलाया है. इसके अलावा आईपीएल में रोहित शर्मा का बल्ला भी जमकर बोला है. उन्होंने 243 मैचों में 6211 रन बनाए हैं. इस दौरान Rohit Sharma ने एक शतक और 42 अर्धशतक लगाए हैं.