logo-image

शतक जमाने के बाद पंत के मुरीद हुए ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, कहा- वे विकेटकीपर्स का ब्रायन लारा 

वेस्टइंडीज के पूर्व महान खिलाड़ी ब्रायन लारा (Brian Lara) के साथ पंत की तुलना करते हुए लतीफ ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान विकेटकीपरों के ब्रायन लारा (Brian Lara) हैं.

Updated on: 04 Jul 2022, 07:38 PM

इस्लामाबाद:

India Vs England Test: एजबेस्टन टेस्ट (Edgbaston Test) में ऋषभ पंत (Risabh Pant) ने जिस परिस्थिति में टीम के लिए शतक लगाया है उससे उन्हें हर जगह से प्रशंसा मिल रही है. अब भारत के इस विकेटकीपर बल्लेबाज को संभवतः अपने करियर की सबसे बड़ी प्रशंसा मिली है. क्योंकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने इस युवा विकेटकीपर की जमकर प्रशंसा की है. इंग्लैंड और भारत के बीच एजबेस्टन में खेले गए पांचवें टेस्ट के पहले दिन पंत ने शानदार 146 रन की पारी खेली और भारत को संकट से उबारा. वेस्टइंडीज के पूर्व महान खिलाड़ी ब्रायन लारा (Brian Lara) के साथ पंत की तुलना करते हुए लतीफ ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान विकेटकीपरों के ब्रायन लारा (Brian Lara) हैं और बर्मिंघम में उनकी पारी में लारा की झलक दिखाई दी. 
लतीफ ने कहा, पंत विकेटकीपरों के ब्रायन लारा हैं.

ये भी पढ़ें : इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) पर आगबबूला हुए कार्तिक, पंत के शतक को लेकर जमकर की खिंचाई

लतीफ ने YouTube चैनल 'कॉट बिहाइंड' पर कहा, यह मैच बर्मिंघम में खेला जा रहा है. यह वही जगह है जहां वार्विकशायर के लिए ब्रायन लारा ने 501 रन बनाए थे. लतीफ (Rashid Latif) ने कहा, पंत ने आज उसकी झलक दिखाई है. पांचवें टेस्ट के दूसरे दिन आए रविंद्र जडेजा के शतक के बारे में बात करते हुए लतीफ ने कहा कि भारत के हरफनमौला खिलाड़ी द्वारा बनाए गए शतक के दौरान खेले गए कुछ शॉट उत्कृष्ट थे. खेल के दौरान उन्होंने गेंद को अपने पास आने दिया. उन्होंने तेज गेंदबाजों के खिलाफ मिडविकेट की ओर जो 2-3 शॉट खेले, वे शानदार थे. उन्होंने शानदार क्रिकेट खेला. इंग्लैंड ने चार स्लिप और एक गली में खिलाड़ियों को रखते हुए दबाव बनाने की कोशिश की, जिसका मतलब था कि बाहर पर्याप्त क्षेत्ररक्षक नहीं थे. इसलिए, उसने अपना चांस लिया. विकेटकीपर पंत (Risabh Pant) और जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 222 रनों की शानदार साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया.