logo-image

सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना आजीवन याद रखूंगी : एनाबेल सदरलैंड

आस्ट्रेलिया के जंगलों पर लगी आग पीड़ितों की मदद करने के लिए इस साल नौ फरवरी को सचिन ने बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच में भाग लिया था.

Updated on: 27 May 2020, 07:54 PM

मेलबर्न:

आस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की आलराउंडर एनाबेल सदरलैंड ने कहा है कि इस साल बुशफायर क्रिकेट बैश के दौरान दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करने के पल को जीवन में वह हमेशा याद रखेंगी. आस्ट्रेलिया के जंगलों पर लगी आग पीड़ितों की मदद करने के लिए इस साल नौ फरवरी को सचिन ने बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच में भाग लिया था.

यह मैच 10 ओवरों का खेला गया था और मैच के बीच में पारी की ब्रेक के दौरान सचिन ने एलीसे पैरी और सदरलैंड की गेंदों का सामना किया था. पैरी ने शुरू की चार गेंदें फेंकी थी और बाकी की गेंदें सदरलैंड ने सचिन को फेंकी थी.

ये भी पढ़ें- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का शेड्यूल जारी, जानें कब और कहां खेले जाएंगे मैच

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सदरलैंड ने कहा, " मैं मिड आफ पर फिल्डिंग कर रही थी और मुझे लगता है कि पैरी ने तीन से चार गेंदें उन्हें (सचिन) कराई और उसके बाद उन्होंने बॉल मुझे थमा दी. सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करने के पल को मैं जीवन में हमेशा याद रखूंगी. सचिन को गेंदबाजी करते समय मैं काफी नर्वस थी और मैंने उन्हें एक फुल टॉस और एक गेंद नीचे डाली थी."

उन्होंने कहा, " लेकिन सचिन बहुत दयालु थे और उन्होंने इसे सीधे खेल दिया. यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण था."