logo-image

बोउमोस और कौको क्लब में अहम भूमिका निभाएंगे: एटीके मुख्य कोच हबास

बोउमोस और कौको क्लब में अहम भूमिका निभाएंगे: एटीके मुख्य कोच हबास

Updated on: 12 Aug 2021, 01:55 PM

कोलकाता:

एटीके मोहन बागान के मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज हबास को लगता है कि उनके दो नए विदेशी खिलाड़ी- ह्यूगो बोउमोस और जोनी कौको, आगामी एएफसी कप के साथ-साथ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में उनके के लिए कारगर साबित हो सकते हैं।

पिछले सीजन में मुंबई सिटी एफसी के लिए आईएसएल ट्रॉफी जीतने के बाद अब बोउमोस एटीके मोहन बागान से जुड़ गए हैं और फिनलैंड के यूरो कप 2020 के बाहर हो जाने के बाद कौको ने क्लब के साथ करार किया है।

हबास ने कहा कि, वे अच्छे खिलाड़ी हैं। बोउमोस आईएसएल में हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होंगे। जोनी कौको भी हमारे लिए अहम खिलाड़ी हैं क्योंकि उनके पास डिफेंस और अटैक के बीच अच्छा का संतुलन है। ये दोनों विदेशी खिलाड़ी अगले सीजन के लिए हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।

एटीके मोहन बागान ने इस साल की शुरूआत में मार्च में मुंबई सिटी एफसी से 2020/21 आईएसएल फाइनल हारने के बाद से सात नए खिलाड़ियों को क्लब में शामिल किया हैं - बोउमोस, कौको, लिस्टन कोलाको, अमरिंदर सिंह, दीपक टांगरी, आशुतोष मेहता और विद्याानंद सिंह, और अब कोच को आने वाले मैचों के लिए एक नई टीम बनानी होगी।

हबास ने आगे कहा कि, मेरा यही मानना है कि अब हमें हर दिन मेहनत करना होगा और प्रतियोगिता के लिए टीम तैयार करनी होगी। हमें एक नई टीम बनानी होगी क्योंकि हमने टीम में बहुत सारे बदलाव किए हैं। मैदान पर सर्वश्रेष्ठ प्र्दशन करने के लिए हर दिन हम हर दिन प्रैकिटस कर रहें हैं।

एटीके मोहन बागान 18 अगस्त को अपने पहले मैच में, बेंगलुरु एफसी और क्लब ईगल्स (मालदीव) के बीच प्ले-ऑफ टाई के विजेता से भिड़ेंगे।

अपने बाकी के दो ग्रुप मैचों में, वे 21 अगस्त को माजि़या स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन (मालदीव) और 24 अगस्त को बशुंधरा किंग्स (बांग्लादेश) के खिलाफ खेलेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.