News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

एमएस धोनी के ट्विटर एकाउंट से ब्लू टिक हटा, जानिए क्यों 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए करीब एक साल का वक्त हो गया है. इस बीच खबर ये है कि एमएस धोनी के ट्विटर एकाउंट से ब्लू टिक हटा लिया गया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 06 Aug 2021, 08:55:22 PM
ms dhoni social

ms dhoni social (Photo Credit: social media)

highlights

  • एमएस धोनी ने लंबे समय से नहीं किया है कोई भी ट्विट
  • धोनी ने जनवरी के महीने में किया था आखिरी ट्विट
  • एमएस धोनी के 8.2 से भी ज्यादा ट्विटर पर फालोअर हैं

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए करीब एक साल का वक्त हो गया है. इस बीच खबर ये है कि एमएस धोनी के ट्विटर एकाउंट से ब्लू टिक हटा लिया गया है. एमस धोनी सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर हैं तो लेकिन वे सक्रिय बहुत ही कम रहते हैं. एमएस धोनी ने आखिरी ट्विट आठ जनवरी को किया था, इसके बाद वे उन्होंने कुछ भी नहीं लिखा, बताया जा रहा है कि यही कारण है कि ट्विटर ने ब्लू टिक हटा लिया है. खास बात ये है कि एमएस धोनी के ट्विटर पर 8.2 से भी ज्यादा फॉलोअर हैं. 

यह भी पढ़ें : महिला हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के परिवार से अभद्रता, जानिए पूरा मामला

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके बाद वे आईपीएल खेल रहे हैं. खुद एमएस धोनी सोशल मीडिया पर कम ही सक्रिय रहते हैं. वे खुद ट्विट नहीं करते, लेकिन एमएस धोनी को लेकर खूब ट्विट किए जाते हैं. एमए धोनी कुछ भी करें, तुरंत सोशल मीडिया पर खबरें आनी शुरू हो जाती हैं. एमएस धोनी का जन्मदिन हो या फिर और कुछ, लोग उनके नाम को लेकर खूब ट़्िवट करते हैं. एमएस धोनी का आखिरी ट्विट आठ जनवरी का है. तब से लेकर अब तक काफी वक्त गुजर गया है. ट्विटर के नियम है कि अगर एक निश्चित समय के बाद ट्विट न किया जाए तो ब्लू टिक हटा लिया जाता है. इससे पहले हाल ही के दिनों में भारत की कई बड़ी हस्तियों के ट्विटर से ब्लू टिक हटा लिया गया था. हालांकि जब सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तो ट्विटर ने ब्लू टिक वापस भी कर दिया था.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : दूसरे दिन बारिश ने डाला खलल, जानिए टीम इंडिया ने बनाए कितने रन 

एमएस धोनी ने केवल ट़्िवटर पर हैं, बल्कि वे इंस्टाग्राम पर भी हैं. धोनी ज्यादातर वही ट्विट या इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हैं, जिस कंपनी का वे प्रचार कर रहे हों, बाकी वे ट्विट नहीं करते. एमएस धोनी के ट्विट का उनके फैंस इंतजार करते रहते हैं, लेकिन ट्विट कई महीने बाद ही आता है. देखना होगा कि क्या एमएस धोनी का ब्लू टिक वापस आता है या फिर ऐसा ही रहता है. 

First Published : 06 Aug 2021, 04:19:40 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.