News Nation Logo

BJP सांसद सनी देओल को उम्मीद, सुरेश रैना के परिवार को मिलेगा न्याय

बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने शनिवार को उम्मीद जताई कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर कथित तौर पर लूटपाट के इरादे से किये गए क्रूर हमले के मामले में न्याय मिलेगा.

Bhasha | Updated on: 06 Sep 2020, 01:30:00 AM
sunny deol

सनी देओल (Photo Credit: न्यूज नेशन)

पठानकोट:

बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने शनिवार को उम्मीद जताई कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर कथित तौर पर लूटपाट के इरादे से किये गए क्रूर हमले के मामले में न्याय मिलेगा. देओल ने यहां पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे जानकरी ली.

ये भी पढ़ें- IPL में दर्शकों की गैर-मौजूदगी से युवाओं को फायदा, सीनियर्स के लिए चुनौती: साइमन कैटिच

उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मेरे लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पठानकोट के पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात के दौरान यहां की कानून व्यवस्था के अलावा प्रसिद्ध खिलाड़ी सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे में जानकारी ली. उम्मीद है कि परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा.’’

ये भी पढ़ें- पहली बार है जब इंग्लैंड के दर्शकों ने मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया: डेविड वॉर्नर

पुलिस के मुताबिक रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को हमला किया गया था. इसमें उनके फूफा अशोक कुमार (58) और फिर बाद में बुआ के 32 साल के बेटे कौशल की मौत हो गयी थी.

ये भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस को कोरोना वायरस से बचाएगी 'स्मार्ट रिंग', जानिए क्या है खासियत

रैना ने अपने रिश्तेदारों पर हुए हमले को ‘भयानक से भी ज्यादा’ बताते हुए इस मामले की जांच के लिए पंजाब पुलिस से मदद मांगी थी. इसके बाद पंजाब पुलिस ने घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय विशेष जांच दल बनाने की घोषणा की थी.

First Published : 06 Sep 2020, 01:30:00 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.