logo-image

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा को बड़ा झटका, 11 साल पुराना साथी छूटा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को एक बड़ा झटका लगा है. इन दोनों के साथ पिछले करीब 11 साल रह रहा एक पुराना साथी छूट गया है, उसकी मौत हो गई है.

Updated on: 06 May 2020, 02:37 PM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को एक बड़ा झटका लगा है. इन दोनों के साथ पिछले करीब 11 साल रह रहा एक पुराना साथी छूट गया है, उसकी मौत हो गई है. इस पर इन दोनों ने ही दुख जताया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में पोस्‍ट लिखा है और अपनी बात रखी है. दरअसल बुधवार को अपने डॉगी ब्रूनो (death of Dogi) की मौत हो गई है. 11 साल तक विराट कोहली के साथ रहने के बाद ब्रूनो की मौत हो गई. विराट ने सोशल मीडिया पर ब्रूनो की तस्वीर डाली है. उन्होंने ब्रूनो की मौते के बाद सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर अपने इस साथी के जाने का दुख जताया है.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार IPL की टीम KKR अब इस लीग में भी लगाएगी पैसा! जानिए क्‍या है पूरी प्‍लानिंग 

कप्‍तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ब्रूनो की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, रेस्ट इन पीस ब्रूनो. तुम 11 साल तक हमारे साथ रहे, लेकिन तुम्हारे साथ हमारा जिंदगीभर का नाता है. आज तुम एक बेहतर जगह पर चले गए हो। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे. अनुष्का ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ विराट और ब्रूनो नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ब्रूनो. रेस्ट इन पीस.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार जब राहुल द्रविड़ ने की संजू सैमसन से बात, स्‍टीव स्‍मिथ कैसे बन गए चाचू

अब बात दूसरी खबर की. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 2018-19 में आस्ट्रेलियाई दौरे पर खेली गई टेस्ट सीरीज की एक पुरानी फोटो शेयर कर साथी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की टांग खिंचाई की है. भारत ने 2018-19 में आस्ट्रेलियाई दौरे पर खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी. कोहली ने पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का एक फोटो पोस्ट किया है. फोटो में दूसरे स्लिप में खड़े कोहली एक हाथ से पीटर हैंडसकॉम्ब की कैच लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोहली ने ट्विटर पर इस फोटो को पोस्ट किया है. फोटो में वह हवा में उछलकर एक हाथ से कैच लेते दिख रहे हैं. इस फोटो में उनके साथ चेतेश्वर पुजारा भी नजर आ रहे हैं. कप्तान कोहली ने कैप्शन में लिखा, लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा ही होगा. मुझे उम्मीद है कि पुजारा तुम गेंद पकड़ने के लिए जाओगे. कोहली और पुजारा के बीच जारी चर्चा में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी जुड़ गए हैं. उन्होंने लिखा, कोई मौका नहीं. कोरोनावायरस के कारण सभी खेल स्थगित होने और लॉकडाउन लागू होने की वजह से खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ घर में ही हैं.

(आईएएनएस इनपुट)