logo-image

राजस्थान रॉयल्स (RR) को बड़ा झटका, IPL से बाहर हुआ यह खतरनाक ऑलराउंडर

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 61 रनों से जीत दर्ज की थी, लेकिन कुल्टर-नाइल अन्य दो मैचों में नहीं खेल पाए.

Updated on: 06 Apr 2022, 05:25 PM

मुंबई:

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को एक बड़ा झटका लगा है. आॉस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर (Australia Allrounder) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) आईपीएल (IPL) के इस सीजन बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. राजस्थान रॉयल्स ने घोषणा की है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) चोट (injured) के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (ipl 2022) के शेष मैचों से बाहर हो चुके हैं. 
कूल्टर नाइल ने सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) के खिलाफ अपने शुरुआती मुकाबले में रॉयल्स के लिए खेला था. रॉयल्स के लिए उनका एकमात्र मैच खेला था जिसमें उन्हें अपने चार ओवर पूरे किए बिना मैदान छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था. इस मैच में नाथन कूल्टर ने अपने तीन ओवरों के स्पेल में 48 रन दिए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: इस खिलाड़ी के कायल हुए रवि शास्त्री (Ravi Shastri), आने वाले दौर का बताया स्टार

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 61 रनों से जीत दर्ज की थी, लेकिन कुल्टर-नाइल अन्य दो मैचों में नहीं खेल पाए. उनके स्थान पर तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने प्लेइंग इलेवन में जगह ली थी. फिलहाल कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) के चोट को लेकर तस्वीर स्पष्ट नहीं है. फ्रैंचाइज़ी ने पुष्टि की है कि वह आईपीएल के आगामी मैचों में उपलब्ध नहीं पाएंगे. फिलहाल राजस्थान रॉयल्स तीन मैच खेलने के बाद चार अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर कायम है. टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (MI के खिलाफ लगातार दो मैच जीते , लेकिन मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा.