logo-image

Rohit in INDvsENG 2022 : रोहित शर्मा पर बड़ी अपडेट, फैंस हो जाएंगे खुश!

Rohit in INDvsENG 2022 : टीम इंडिया कल यानी 1 जुलाई से इंग्लैंड की टीम के साथ आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलने वाली है. सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है.

Updated on: 30 Jun 2022, 09:49 AM

नई दिल्ली :

Rohit in INDvsENG 2022 : टीम इंडिया कल यानी 1 जुलाई से इंग्लैंड की टीम के साथ आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलने वाली है. सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है. हम सभी फैंस उम्मींद कर रहे हैं कि भारत 2007 के बाद एक बार फिर से इंग्लैंड की टीम को उनके घर में मात दे दे. हालांकि मैच से पहले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिससे टीम के सामने बहुत सवाल खड़े हो गए हैं, जैसे टीम में शुभमन गिल के साथ ओपनिंग कौन करेगा. लेकिन कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने एक खुशखबरी दी है. जिससे रोहित के फैंस खुश हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- IREvsIND : हार्दिक ने कर दिया कमाल बने नंबर वन कप्तान!

दरअसल कोच द्रविड़ ने कहा है कि अभी रोहित इस टेस्ट मैच से बाहर नहीं हुए हैं. अभी उन पर आखिरी फैसला लेना बाकि है. रोहित का अभी दो बार और कोरोना का टेस्ट कराया जाएगा। मैच शुरू होने में अभी 36 घंटे हैं, ऐसे में हो सकता है कि रोहित शर्मा आपको खेलते हुए नजर आएं.

हालांकि द्रविड़ ने ये भी कहा है कि अगर रोहित इस मैच में नहीं खेल पाते हैं तो बुमराह ही टेस्ट मैच में कप्तान होंगे। ऐसे में बुमराह कपिल देव के बाद दूसरे तेज गेंदबाज कप्तान बन जाएंगे। रोहित शर्मा के प्रदर्शन की बात करें तो पिछले कुछ मुकाबलों में रोहित की फॉर्म ने उन्हें परेशान किया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी रोहित चोट के चलते टीम के साथ नहीं जुड़ पाए थे.