logo-image

भुवनेश्वर कुमार में कोरोना के लक्षण, जांच के लिए दिए सैंपल 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. उन्होंने कोविड 19 की जांच कराने के लिए सैंपल दिए हैं, हालांकि अभी उसकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

Updated on: 01 Jun 2021, 11:46 AM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. उन्होंने कोविड 19 की जांच कराने के लिए सैंपल दिए हैं, हालांकि अभी उसकी रिपोर्ट आनी बाकी है. इतना ही नहीं भुवनेश्वर कुमार की पत्नी में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. अभी पिछले ही दिनों भुवनेश्वर कुमार के पिता की मृत्यु हो गई थी. इसके बाद एक नई मुसीबत ने भुवनेश्वर कुमार को घेर लिया है. देखना होगा कि भुवनेश्वर कुमार की कोविड रिपोर्ट में क्या आता है. हालांकि उम्मीद की जानी चाहिए कि रिपोर्ट निगेटिव आए, ताकि सब कुछ ठीकठाक बना रहे.  

यह भी पढ़ें : WTC Final : अजीत अगरकर बोले, न्यूजीलैंड को हल्के में न ले टीम इंडिया 

टीम इंडिया 2 जून को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो रही है. हालांकि इस टीम के लिए तो भुवनेश्वर कुमार का चयन नहीं हुआ था, लेकिन इसी बीच जुलाई में टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे पर जाना है. हालांकि इस सीरीज का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस सीरीज में तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. इस सीरीज के लिए भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया जा सकता है. यहां तक क उनका नाम तो कप्तान के तौर पर भी चल रहा है. क्योंकि इस सीरीज में टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी नहीं होंगे. लेकिन अब भुवनेश्वर कुमार में कोरोना के जो लक्षण दिखाई दिए हैं, वे चिंता में डालने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें : पहलवान सुशील कुमार का शस्त्र लाइसेंस निरस्त, पुलिस की पूछताछ जारी 

इस बीच न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि भुवनेश्वर कुमार की मां भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं और उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि सीएमओ डॉ. अखिलेश मोहन ने इस बात की पुष्टि कर दी है. हाल ही में भुवनेश्वर कुमार के पिता की भी मृत्यु हुई थी. बताया जाता है कि वे लीवर की बीमारी से ग्रस्त थे. अब देखना होगा कि भुवनेश्वर कुमार की कोविड रिपोर्ट में क्या आता है. हालांकि उम्मीद की जानी चाहिए कि रिपोर्ट निगेटिव आए, ताकि सब कुछ ठीकठाक बना रहे.