logo-image

वनडे टीम का कप्तान होने के नाते लोगों को बाबर आजम से होंगी ज्यादा उम्मीदें : आबिद अली

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने वनडे टीम के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की है और कहा है कि उनके शांत स्वाभाव ने उन्हें करियर के शुरुआती दिनों में उनकी काफी मदद की है.

Updated on: 01 Jul 2020, 06:08 PM

वारसेस्टशायर:

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने वनडे टीम के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की है और कहा है कि उनके शांत स्वाभाव ने उन्हें करियर के शुरुआती दिनों में उनकी काफी मदद की है. उन्होंने साथ ही कहा कि लोगों को अब बाबर से ज्यादा उम्मीदें होंगी क्योंकि वह वनडे टीम के कप्तान हैं. अली ने अपना टेस्ट पदार्पण याद किया जिसमें उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ शतक जमाया था और वह वनडे तथा टेस्ट दोनों प्रारूपों के पदार्पण मैच में शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बने थे.

ये भी पढ़ें- विश्व कप 2011 के फाइनल की जांच मामले में संगकारा को बयान देने के आदेश: रिपोर्ट

क्रिकेट पाकिस्तान ने अली के हवाले से लिखा है, "मुझे बाबर के साथ खेलने पर गर्व होता है. मेरी दुआएं उनके साथ हैं. लोगों को अब उनसे ज्यादा उम्मीदें होंगी क्योंकि अब वह दो प्रारूपों में टीम के कप्तान हैं. जब मैं अपने पदार्पण टेस्ट मैच में उनके साथ बल्लेबाजी कर रहा था, मैं काफी दबाव में था. उन्होंने मेरा साथ दिया और चिंता न करने, अपना समय लेने की सलाह दी. जब मैं अपने शतक पर पहुंचा, उन्होंने मुझे गले लगाया. उनको दूसरे छोर से बल्लेबाजी करते देखना सुकून की बात थी."