logo-image

BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पर लगा हितों के टकराव का आरोप

इंदौर के एक एक्टिविस्ट ने हाल ही में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष चुने गए राजीव शुक्ला पर हितों के टकराव में शामिल रहने का आरोप लगाया है.

Updated on: 15 Jan 2021, 02:49 PM

नई दिल्ली :

इंदौर के एक एक्टिविस्ट ने हाल ही में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष चुने गए राजीव शुक्ला पर हितों के टकराव में शामिल रहने का आरोप लगाया है. इस मामलें में शिकायत मिलने के बाद बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर रिटायर्ड जस्टिस डीके जैन ने बीसीसीआई के साथ-साथ राजीव शुक्ला से भी इन आरोपों को लेकर जवाब मांगा है. राजीव शुक्ला के खिलाफ यह आरोप मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य इंदौर निवासी संजीव गुप्ता ने लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : नवदीप सैनी को लेकर सामने आया ये अपडेट, जानिए 

एथिक्स ऑफिसर के दफ्तर से जारी एक ऑर्डर के मुताबिक संजीव गुप्ता ने रूल 39(2)(बी) के तहत शुक्ला पर आरोप लगाए हैं. इस मामले में कोई भी कार्रवाई करने से पहले बीसीसीआई और शुक्ला से जवाब मांगा गया है. जवाब के लिए बीसीसीआई और राजीव शुक्ला को दो सप्ताह का समय दिया गया है. राजीव शुक्ला को हाल ही में बीसीसीआई उपाध्यक्ष बनाए गए हैं. राजीव शुक्ला के नाम का प्रस्ताव दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ  के अध्यक्ष रोहन जेटली ने रखा जिसका उत्तराखंड के महिम वर्मा ने अनुमोदन किया. वर्मा ने पिछले साल के शुरू में यह पद छोड़ दिया था. महिम वर्मा के बीसीसीआई उपाध्यक्ष पद से हटने के बाद से ही राजीव शुक्ला के इस पद पर आसीन होने की संभावना बन गई थी. 

(input ians)