logo-image

PCB के साथ BCCI ने की धोखेबाजी? या सच में गलतफहमी हुई... जानें सच्चाई

Asia Cup 2023 : जय शाह द्वारा PCB से पहले एशिया कप 2023 के शेड्यूल के ऐलान को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाखुश है. वहीं एसीसी द्वारा इसे एक गलतफहमी बताया गया है...

Updated on: 21 Jul 2023, 05:31 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के शेड्यूल का इंतजार खत्म हुआ और बुधवार की शाम जय शाह ने ट्विटर पर शेड्यूल जारी कर दिया था. इसके बाद से ही इसपर बखेड़ा खड़ा हो गया है. असल में मबात कुछ ऐसी है की एशिया कप के शेड्यूल को रिलीज करने के लिए PCB ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. लेकिन जय शाह द्वारा इस तरह शेड्यूल जारी कर देने से उस इवेंट की इम्पॉर्टेंस ही खत्म हो गई. हालांकि, अब सूत्रों की मानें, तो बीसीसीआई ने गलतफहमी की वजह से शेड्यूल पहले जारी कर दिया. 

जय शाह ने फेरा PCB की उम्मीदों पर पानी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप 2023 के शेड्यूल को जारी करने के लिए लाहौर में एक बड़ा इवेंट आयोजित किया था. इसमें पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स, जाका अशरफ की अध्यक्षता वाली क्रिकेट प्रबंधन समिति के सदस्यों ने हिस्सा लिया था. लेकिन PCB के इस प्रोग्राम से आधे घंटे पहले ही जय शाह ने ट्विटर पर शेड्यूल जारी कर दिया. PCB के सूत्र की मानें, तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ACC से पहले ही बताया था कि वह लाहौर में एक प्रोग्राम के 5 मिनट के भीतर ही एशिया कप 2023 के शेड्यूल को जारी करेगा, लेकिन 7 बजकर 15 मिनट पर होने वाले इस प्रोग्राम से आधे घंटे पहले ही जय शाह ने ट्विटर पर इसकी घोषणा कर दी.

ये भी पढ़ें : रांची के इस बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं जीवा, मंथली फीस जानकर चकरा जाएगा सिर

गलतफहमी में जय शाह से हुआ ऐसा

जय शाह ACC के अध्यक्ष भी हैं. ऐसे में पीसीबी द्वारा पहले ही प्रोग्राम में शेड्यूल को जारी करने वाली बात पता होने के बाद भी बीसीसीआई अध्यक्ष द्वारा शेड्यूल की घोषणा होना हजम ना होने वाली बात है. सूत्र ने बताया, ACC की ओर से कहा गया है कि समय के फर्क के कारण ये गलतफहमी हुई, लेकिन भारत का समय पाकिस्तान से आधे घंटे आगे है, तो जय शाह द्वारा इस तरह शेड्यूल जारी करना, यकीनन हैरानी भरा था.