News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

क्रिकेट पर कोरोना का मंडराने लगा साया, BCCI ने कई टूर्नामेंट टाले

कोरोना महामारी के रफ्तार को देखते हुए बीसीसीआई ने बड़ा निर्णय लिया है. बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी को कुछ वक्त के लिए टालने का फैसला लिया है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 04 Jan 2022, 11:25:38 PM
BCCI

BCCI (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) तेजी से फैल रहा है. अमिक्रॉन के फैलने की रफ्तार को देखकर कई राज्य सरकारों ने दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं. अब कोरोना का संकट क्रिकेट पर भी मंडराने लगा है. कोरोना महामारी के रफ्तार को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने बड़ा निर्णय लिया है. बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) को कुछ वक्त के लिए टालने का फैसला लिया है. आपको बता दें कि बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी के अलावा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी, महिला टी-20 लीग को अभी टाल दिया है. रणजी ट्रॉफी और कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी की शुरुआत जनवरी में ही होनी थी, वहीं महिला टी-20 लीग की शुरुआत फरवरी में होनी थी. इस वक्त कूच बिहार ट्रॉफी खेली जा रही है. वो अभी जारी रहेगी.

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा कि बोर्ड किसी भी तरह से खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, मैच ऑफिशियल और अन्य लोगों को खतरे में नहीं डालना चाहता है. यही कारण है कि मौजूदा हालात को देखते हुए इन्हें टालने का फैसला लिया गया है. BCCI लगातार हालात का जायजा लेता रहेगा और आगे फैसला करेगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: साउथ अफ्रीका पर 58 रन की बढ़त, रहाणे-पुजारा क्रीज पर

हाल ही में रणजी ट्रॉफी टीम और कुछ अन्य घरेलू टूर्नामेंट से कोरोना के कई मामले सामने आए हैं. मुंबई, बंगाल और अन्य कुछ राज्यों के खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बीसीसीआई ने ऐसा फैसला लिया है. 

First Published : 04 Jan 2022, 11:24:31 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.