News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IND vs SA: साउथ अफ्रीका पर 58 रन की बढ़त, रहाणे-पुजारा क्रीज पर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने 7 विकेट अपने नाम किया है. मेजबान टीम की ओर से कीगन पीटरसन ने 62 और तेम्बा बवूमा ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 04 Jan 2022, 09:35:35 PM
Ajiynka Rahane Cheteswar Pujara

Ajiynka Rahane Cheteswar Pujara (Photo Credit: Twitter- @BCCI)

नई दिल्ली:

आज जोहान्सबर्ग टेस्ट का दूसरा दिन का खेला गया. आज का दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा. भारतीय टीम 58 रनों की बढ़त भी ले ली है. स्टंप्स तक दूसरी पारी में भारत का स्कोर 2 विकेट पर 85 रन है. चेतेश्वर पुजारा 35 रन पर और अजिंक्य रहाणे 11 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को उसकी पहली पारी में 229 रन पर समेट दिया. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने 7 विकेट अपने नाम किया है. मेजबान टीम की ओर से कीगन पीटरसन ने 62 और तेम्बा बवूमा ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

बात करें भारतीय गेंदबाजों की तो शार्दुल ठाकुर ने 17.5 ओवर की गेंदबाजी की 61 रन देकर 7 विकेट अपने नाम किया. शार्दुल ठाकुर के अलावा मोहम्मद शमी ने भी दो विकेट अपने नाम किया. जबकि जसप्रीत बुमराह को एक विकेट मिला. पिच के बर्ताव को देखकर लग रहा है कि गेंदबाजों को पिच से और भी ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद है. चौथी पारी में बल्लेबाजी करना और भी कठिन हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: दूसरे दिन का खेल खत्म, पुजारा-रहाणे क्रीज पर

पहला दिन अफ्रीका के नाम रहा था. दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 202 रनों पर ढेर कर दिया था. जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने अफ्रीकी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी. कीगर पीटरसन और टेम्बा बवुमा को छोड़ दें तो कोई भी अफ्रीकी बल्लेबाज 30 रन का स्कोर पार नहीं कर पाया है. 

First Published : 04 Jan 2022, 09:32:13 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.