News Nation Logo

श्रीलंकाई के 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, बांग्लादेश से खेलनी है सीरीज 

बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के वनडे मुकाबले के शुरू होने से कुछ घंटे पहले श्रीलंका के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 May 2021, 11:43:55 AM
Hours before ODI vs Bangladesh  two SL cricketers test Covid positive

Hours before ODI vs Bangladesh two SL cricketers test Covid positive (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के वनडे मुकाबले के शुरू होने से कुछ घंटे पहले श्रीलंका के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार दो खिलाड़ियों और टूरिंग पार्टी का एक कोच कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इससे पहले 10 मई को, दो श्रीलंकाई क्रिकेटरों ऑलराउंडर धनंजय लक्षण और ईशान जयरत्ने, जो अगले महीने इंग्लैंड दौरे के लिए अस्थायी 28 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे, पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें 14 दिनों के लिए छोड़ दिया गया था. हालांकि दोनों 16 मई को ढाका के लिए रवाना हुई 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Update : सितम्बर-अक्टूबर में आईपीएल 14 के बचे हुए मैच! संभावित नई तारीख जानिए

इस महीने की शुरुआत में श्रीलंकाई अखबारों ने रिपोर्ट दी थी कि सभी श्रीलंकाई क्रिकेटरों को वैक्सीन की पहली खुराक दी गई थी, जिसके बाद खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. बांग्लादेश दौरे के बाद श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी, जहां वह तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलेगी. इस सीरीज के लिए श्रीलंका के नए वनडे कप्तान कुसल परेरा को बनाया गया है. उनके सामने बड़ी चुनौती होगी. बांग्लादेश को हालांकि वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड से लगातार दो सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन वे घर पर मजबूत भी हैं और हार के क्रम को तोड़ना भी चाहेंगे. चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड से 0-3 से हार का सामना करने वाली टीम में पांच बदलाव किए हैं.

यह भी पढ़ें : खेल पुरस्कार : भारत में खिलाड़ियों को दिए जाते हैं ये पुरस्कार, यहां जानिए पूरी डिटेल 

मेजबान टीम को भरोसेमंद ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी ने मजबूत किया है, जो श्रीलंका में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट तथा सीमित ओवरों के मैचों में नहीं खेल सके थे. वह कप्तान तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और महमूदुल्लाह के साथ टीम की हाल की निराशाओं को भुलाकर जीत की राह पर लौटने में मदद करना चाहेंगे. शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम की पिचें कम उछाल के लिए जानी जाती हैं. कागज पर, श्रीलंका के पास बढ़त है, जिसने दोनों पक्षों के बीच पिछले पांच मैचों में से तीन जीते हैं. बांग्लादेश ने एक मैच जीता जबकि एक मैच रद्द हो गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 May 2021, 11:43:55 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BAN Vs SL Srilanka Cricket