logo-image

Babar Azam Video: बाबर आजम हनी ट्रैप में फंसे! पर्सनल वीडियो वायरल, पाक कप्तान की बढ़ी मुश्किले

हाल ही में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान का तीनों फॉर्मेट में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है. हाल ही में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान का दौरा किया था.

Updated on: 16 Jan 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam Video: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम लगातार मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. जहां एक तरह घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज में लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी कप्तानी पर भी उंगलियां उठने लगी है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए चेयरमैन नजम सेठी और मैनजमेंट जल्द ही बाबर को तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से छुट्टी कर सकता है. इसी बीच पाक कप्तान बाबर आजम एक और मुश्किल में बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत से घबराकर पीछे हटा पाकिस्तान, Women's IPL 2023 के चलते टाल दी टी20 लीग

सोशल मीडिया पर कुछ पर्सनल फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें जो व्यक्ति है वो बाबर आजम ही हैं. दरअसल, ट्विटर पर  @niiravmodi अकाउंट से एक वीडियो क्लिप और फोटो शेयर किया गया है. जिसमें मौजूदा शख्स एक वीडियो कॉल पर किसी लड़की से बात कर रहा है. इसके अलावा एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हुआ है जो किसी eish.arajput1 यूजर नाम का है.  

इस ट्वीट में दावा किया गया है कि बाबर अजाम किसी टीम के सदस्य की गर्लफ्रेंड से सेक्स चैट कर रहे थे और कह रहे थे कि जब वो ये काम उनके साथ करती रहेंगी, उनका बॉयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं किया जाएगा. इसको लेकर अभी तक बाबर आजम की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. 

हाल ही में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान का तीनों फॉर्मेट में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है. हाल ही में इंग्लैंड (England) की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था. पाकिस्तान को अपने ही घर में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 0-3 से हार झेलनी पड़ी. पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब पाकिस्तान का अपने ही घर में क्लीन स्वीप हुआ हो. 

यह भी पढ़ें: Women IPL 2023 : 951 करोड़ में बिके मीडिया राइट्स, अब नीलामी की है बारी

इसके बाद न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज ड्रा रही थी. वहीं, वनडे सीरीज में भी टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पीसीबी जल्द ही बाबर से कप्तानी से हटा सकता है. उनकी जगह पर शाहीन शाह अफरीदी को कप्तान बनाया जा सकता है.