logo-image

AUS vs IND: वनडे और टी20 सीरीज के लिए केन रिचर्डसन ने वापस लिया नाम, इस खिलाड़ी को मिली जगह

केन रिचर्डसन ने अपने बेटे के जन्म के बाद पत्नी के साथ समय बिताने के लिए सीरीज से नाम वापस ले लिया है.

Updated on: 18 Nov 2020, 04:18 PM

मेलबर्न:

भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए केन रिचर्डसन के स्थान पर एंड्रयू टाई को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. रिचर्डसन ने अपने बेटे के जन्म के बाद पत्नी के साथ समय बिताने के लिए सीरीज से नाम वापस ले लिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवल होंस ने बुधवार को कहा, "केन के लिए यह फैसला करना मुश्किल था, लेकिन उन्हें चयनकर्ताओं का और पूरी टीम का समर्थन हासिल है."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस का कोहराम जारी, रद्द हुई क्रिकेट की ये बड़ी सीरीज

उन्होंने कहा, केन एडिलेड में ही नायकी और अपने हाल ही में जन्मे बेटे के साथ रहना चाहते थे. हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवार का समर्थन करेंगे, इस चुनौतीपूर्ण माहौल में तो और ज्यादा. वह टीम में जो काबिलियत लेकर आते हैं हम उसे मिस करेंगे लेकिन हम उनके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं. टाई खेल के दोनों प्रारूपों के शानदार खिलाड़ी हैं. उन्होंने इंग्लैंड में अपने काम करने के तरीके से काफी प्रभावित किया था. टीम में शामिल करने के लए वे शानदार खिलाड़ी हैं."

ये भी पढ़ें- LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

टाई को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में जगह मिली थी. वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक सात वनडे और 26 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: 12 और 37 विकेट लिए हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत 27 नवंबर से हो रही है.