logo-image

AUS vs ENG: मैच के दौरान डेविड वार्नर छींकते ही कुर्सी से गिरे, देेखें Video

मैच के दौरान एक ऐसा मामला सामने आया कि जिसका वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Updated on: 19 Dec 2021, 05:47 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia)  और इंग्लैंड (England) के बीच पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में दिख रही है. एशेज सीरीज का पहला मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया ने ही नौ विकेट से जीती है. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया भले ही मजबूत स्थिति में दिख रही है, लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा मामला सामने आया कि जिसका वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर जो इस सीरीज में अबतक शानदार बल्लेबाजी किए हैं, दूसरी पारी में तीसरे दिन 13 रन पर ही आउट हो गए. जब वो आउट होकर पवेलियन लौटे तो ड्रेसिंग रुम में बैठै थे. तभी उन्हें अचानक छींक आ गई. वार्नर की छींक इतनी जोरदार थी कि उनकी कुर्सी डगमगा गई. वार्नर के ऐसा करने से उनके साथ बैठे स्टीव स्मिथ और जस्टिन लेंगर घबरा गए. वार्नर का छींकना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Lucknow and Ahemdabad Team: सिर्फ लखनऊ और अहमदाबाद की टीम के पास है ये कारनामा करने का मौका

एशेज सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम पहला ही मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का दूसरा मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया की पकड़ में दिख रहा है. एशेज सीरीज में डेविड वार्नर ने शानदार बल्लेबाजी किए हैं. पहले मैच की दोनो पारियों में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था. पहली पारी में वार्नर ने 94 रन बनाए थे. वहीं दूसरी पारी में वार्नर के बल्ले से 93 रन निकले थे. 

बात करें इस मैच की तो इस मैच की पहली पारी में भी वार्नर ने 95 रनों की पारी खेली थी. जबकि दूसरी पारी में वार्नर 13 रन बनाकर आउट हुए.