News Nation Logo
Banner

INDvsWI : भारत जीता लेकिन ये भारतीय खिलाड़ी खुश नहीं, धवन है वजह!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 28 Jul 2022, 10:53:49 AM
Capture

arshdeep singh not grt to chance in india vs west indies odi series (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

INDvsWI T20 Series : भारत ने वनडे सीरीज में शानदार खेल दिखाकर वेस्टइंडीज की टीम को जबरदस्त मात दी और इसी के साथ वेस्टइंडीज के सरजमीं पर क्लीन स्वीप कर दिया. शिखर धवन ने जहां शानदार कप्तानी और बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को जबरदस्त जीत दिलाई, वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो टीम इंडिया के जीत जाने पर भी दुखी है. आखिर ऐसा क्यों है, क्या उसकी वजह धवन है या फिर कोई और. बताते हैं कि मामला क्या है.

यह भी पढ़ें - इन दो प्लेयर्स की बदौलत टीम इंडिया ने किया वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ, मिली जबरदस्त जीत

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है और अर्शदीप सिंह. अर्शदीप सिंह को इस सीरीज में एक भी मैच में मौका नहीं मिला. इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करने के बाद अर्शदीप सिंह मैच खेलने के लिए तरसते रहे लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी. आवेश खान ने जहां दूसरे मैच में काफी ज्यादा रन खर्च किए तो लग रहा था कि आखिरी मुकाबले में अर्शदीप सिंह को मौका दिया जा सकता है लेकिन टीम ने आवेश खान की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को टीम के अंदर चुना. ऐसे में एक बार फिर से अर्शदीप सिंह टीम से बाहर रह गए.

जैसा आप जानते हैं कि अर्शदीप आईपीएल 2022 की खोज हैं. और बुमराह के जैसे शानदार यॉर्कर फेंक सकते हैं. ऐसे में टीम इंडिया के अंदर जगह ना मिलना अपने आप में सवाल खड़े करता है कि मैनेजमेंट T20 वर्ल्ड कप के लिए अर्शदीप सिंह को देख रही है तो ज्यादा से ज्यादा मुकाबले खिलाने ही होंगे. नहीं तो कोई भी खिलाड़ी इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए कैसे तैयार होगा और वैसे भी अर्शदीप सिंह ने आईपीएल के साथ साथ इंग्लैंड दौर पर अच्छी गेंदबाजी की थी. अब वनडे के बाद T20 सीरीज की  बारी है. हालांकि उसमें रोहित शर्मा वापसी करेंगे और कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे. देखने वाली बात होती है कि क्या वनडे की तरह भारत T20 सीरीज में भी वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ कर पाएगा या नहीं या फिर वेस्टइंडीज की टीम टक्कर देते हुए नजर आएगी.

First Published : 28 Jul 2022, 10:41:02 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.