News Nation Logo

एक और दिल्ली कैपिटल्स (DC) का विदेशी खिलाड़ी Corona पॉजिटिव, खेल से पहले सभी का टेस्ट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को अपने कमरे में जाने के लिए कहा गया है और बीसीसीआई घर-घर जाकर टेस्टिंग की व्यवस्था करेगा. समझा जा रहा है कि मैच उन्हीं खिलाड़ियों के साथ खेला जाएगा जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 20 Apr 2022, 05:51:31 PM
Delhi Capitals

Delhi Capitals (Photo Credit: File)

मुंबई:  

Delhi capitals player corona positive : पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के चंद घंटे पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम के एक और खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही अब तक दिल्ली कैपिटल्स के छह सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, मैच से पहले खिलाड़ियों का जो रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया, उसमें एक टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम साइफर्ट का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभी खिलाड़ियों के RT-PCR टेस्ट की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. बुधवार शाम को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के खेल से पहले BCCI एक और दौर का परीक्षण करवाएगा. बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स को सूचित किया है कि वे उन खिलाड़ियों का परीक्षण करेंगे जो मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में बुधवार का खेल खेलने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : कमेंटेटर से लेकर T20 क्रिकेट में फिनिशर तक, ऐसे जिद्दी और जुनूनी हैं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को अपने कमरे में जाने के लिए कहा गया है और बीसीसीआई घर-घर जाकर टेस्टिंग की व्यवस्था करेगा. समझा जा रहा है कि मैच उन्हीं खिलाड़ियों के साथ खेला जाएगा जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बाकी टीम और सपोर्ट स्टाफ की बाद में जांच की जाएगी. दिल्ली कैपिटल्स-पंजाब किंग्स का मैच पहले पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन लंबी दूरी की बस यात्रा के दौरान किसी भी अज्ञात मामले के कारण वायरस फैलने से रोकने के लिए मंगलवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया था.

इससे पहले 5 सदस्य कोरोना पॉजिटिव
बीसीसीआई (BCCI) ने एक दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) के पांच सदस्यों के नाम भी सार्वजनिक किए थे जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए गए. ये सदस्य हैं पैट्रिक फरहत - फिजियोथेरेपिस्ट (15 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया), चेतन कुमार- स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट (16 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया), मिशेल मार्श (mitchell marsh)- खिलाड़ी (18 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया), डॉ. अभिजीत साल्वी- टीम डॉक्टर (18 अप्रैल को पॉजिटिव टेस्ट पाया गया) और आकाश माने- सोशल मीडिया कंटेंट टीम के सदस्य (18 अप्रैल को पॉजिटिव टेस्ट पाया गया.

First Published : 20 Apr 2022, 05:45:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.