logo-image

पाकिस्तान हमेशा कड़ी चुनौती रहा है : सिमंस

पाकिस्तान हमेशा कड़ी चुनौती रहा है : सिमंस

Updated on: 10 Aug 2021, 02:25 PM

किंग्स्टन:

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में मेहमान टीम कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

साल के शुरुआत में जब दक्षिण अफ्रीका ने दौरा किया थे तब उन्होंने भी कड़ी चुनौती दी थी और वह सीरीज टीम को गवानी पड़ी थी।

दोनो देशों के बीच किंग्स्टन में पहला टेस्ट मैच 12-16 अगस्त तक खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच 20-24 तक खेला जाएगा।

सिमंस ने कहा, इस सीरीज में हमारी टीम अंडरडॉग होगी, यही नहीं कैरिबियन में पाकिस्तान जब भी खेला है हमारी उनसे कड़ी टक्कर हुई है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए सिमंस ने कहा, उन्होंने अपनी पिछली दो टेस्ट सीरीज में बहुत अच्छा खेला है और उच्च स्तर पर रहे हैं। हमने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी पिछली सीरीज में उतना अच्छा नहीं खेला, इसलिए यह कठिन होने वाला है। मुझे लगता है कि भले ही हम अपने घर पर थोड़े कमजोर हैं, लेकिन हम सीरज में पूरी मेहनत से खेलने वाले हैं, और यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि इस सीरीज को हम जीत सकें ।

पिछली बार 2017 जब पाकिस्तान की टीम ने यहां खेला था तो उन्हें 2-1 से सीरीज में जीत मिली थी।

सिमंस ने आगे कहा, यह एक नई सीरीज है, इसमें हम अच्छी शुरुआत करना चाहते है। हमें पता है हमारी बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है पर हमारे बल्लेबाजों की यही कोशीश रहेगी की हम हर पारी में 400 के आकंड़े को छुए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.