logo-image

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने रूट के फैसले को बताया गलत

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने रूट के फैसले को बताया गलत

Updated on: 27 Dec 2021, 09:30 PM

मेलबर्न:

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड का मानना है कि कप्तान जो रूट के दूसरे सत्र की शुरुआत में बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को गेंदबाजी देने के फैसले ने ऑस्ट्रेलिया पर दबाव कम कर दिया था।

लॉयड की टिप्पणी रूट द्वारा लंच के बाद ऑस्ट्रेलिया के 110/4 की शुरुआत करने के एक घंटे तक लीच को गेंदबाजी देने के बाद आई है, क्योंकि उन्होंने अपने तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी नहीं कराई थी।

डेली मेल द्वारा लॉयड के हवाले से कहा गया, मैं दूसरे दिन लंच के बाद पहले घंटे को समझ नहीं पाया। इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बना रहा था, लेकिन जो रूट ने जैक लीच को गेंदबाजी दी और इससे दबाव कम हो गया। यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक क्रिसमस उपहार था, क्योंकि इस दौरान इंग्लैंड द्वारा तेज गेंदबाजों से गेंदबाजी न कराना एक गलती थी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने सेन रेडियो पर कहा था कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि रूट ने लीच से क्यों शुरुआत की। मुझे यह बहुत अजीब लगा कि लीच ने लंच के बाद तुरंत आकर एक घंटे तक गेंदबाजी की। अगर मैं कप्तान होता तो उनको आखिरी में गेंदबाजी देता। आपको अपने तेज गेंदबाजों से शुरुआत करनी चाहिए थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.