News Nation Logo

'अर्शदीप टी-20 गेंदबाज नहीं हैं, वो बहुत...' पूर्व पाक गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 16 Sep 2022, 10:21:38 PM
Arshdeep Singh

Arshdeep Singh (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Asia Cup 2022 के बाद भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह(Arshdeep Singh) चर्चा में बने हुए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ आसिफ अली का महत्वपूर्ण कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप को जमकर ट्रोल किया गया. बाद में कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अर्शदीप का साथ दिया और उनका हौसला बढ़ाया. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद(Aaqib Javed) ने अब अर्शदीप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जावेद ने कहा है कि अर्शदीप टी-20 के गेंदबाज नहीं हैं. आकिब के अनुसार अर्शदीप में ऐसी कोई खूबी नहीं है जो उन्हें टी-20 फॉर्मेट का गेंदबाज बनाए. उन्होंने कहा कि अर्शदीप बहुत ही साधारण गेंदबाज हैं. 

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के इन 5 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान!

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और कोच आकिब जावेद ने पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में अर्शदीप को लेकर बड़े बयान दिए. उन्होंने कहा कि अर्शदीप एक बेसिक गेंदबाज हैं. टी-20 फॉर्मेट की मांग है कि या तो आपके पास स्विंग होनी चाहिए या फिर पेस, लेकिन अर्शदीप के पास इन दोनों में से कुछ नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अर्शदीप के पास कोई खास बॉल नहीं है. आपको टी-20 में बने रहने के लिए अपने गेंदबाजी में कुछ खासियत लानी पड़ेगी.

यह भी पढ़ें- IPL में मिले 15 करोड़ से ज्यादा, अब इंडिया A टीम से भी हो गई छुट्टी!

टी-20 विश्व कप खेलने जाएंगे अर्शदीप
आपको बता दें कि अर्शदीप भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा हैं. स्लोग ओवर्स में अपनी गेंदबाजी में वैरियेशन करना अर्शदीप को बाकी गेंदबाजों से अलग बनाता है. उन्होंने अपनी बहतरीन डेथ गेंदबाजी से आईपीएल में पंजाब किंग्स को कई बार मैच जितवाएं हैं, तो वहीं अर्शदीप ने अब तक भारत के लिए कुल 11 मुकाबले खेलते हुए 14 विकेट चटकाए हैं. 

First Published : 16 Sep 2022, 10:21:38 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.