logo-image

Asia Cup 2023 Final के लिए वाशिंगटन सुंदर भारत से पहुंचे श्रीलंका, सिर्फ फील्डिंग कर टीम को बनाया चैंपियन! देखें सोशल मीडिया रिएक्शन

Asia Cup 2023, Washington Sundar : एशिया कप फाइनल में भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा वाशिंगटन सुंदर थे. दरअसल, अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था.

Updated on: 18 Sep 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

Social Media On Washington Sundar : एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर 5 साल के बाद इस खिताब को अपने नाम किया है. टीम इंडिया एशिया कप के इतिहास में सबसे ज्यादा 8वीं बार चैंपियन बनी है. वहीं, एशिया कप फाइनल में भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा वाशिंगटन सुंदर थे. दरअसल, अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था. हालांकि, वाशिंगटन सुंदर फाइनल से पहले एक भी मुकाबला नहीं खेले थे.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

एशिया कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर ने महज 15.2 ओवर फील्डिंग की. सिराज की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम को 15.2 ओवर में 50 रनों के स्कोर पर ही सिमट दिया. इसके बाद भारत ने महज 6.1 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 51 रन के लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर लिया. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने इस मुकाबले में कहर बरपाते हुए 6 विकेट अपने नाम किए. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वाशिंगटन सुंदर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि वाशिंगटन सुंदर ने बिना बल्लेबाजी और गेंदबाजी के भारतीय टीम को एशिया कप खिताब दिला दिया.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 Final : मोहम्मद सिराज लेना चाहते थे और विकेट, Rohit Sharma ने रोका, जानें श्रीलंका पर क्यों मेहरबान हुए हिटमैन

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

वहीं, इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार मीम्स शेयर कर मजेद्दार रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि भारत ने एशिया कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट से हरा दिया. इस तरह भारतीय टीम ने 8वीं बार एशिया कप का टाइटल जीता. भारत की जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रहे. मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के 6 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाए.