logo-image

Virat Kohli Dance Video: विराट का डांस एक बार फिर हुआ वायरल, ऐसे थिरके किंग कोहली

Virat Kohli Viral Dance IND vs NEP: विराट कोहली ये वह नाम है जो किसी भी प्रेशर में कूल दिखाई देते हैं. आज भारत का मुकाबला नेपाल के साथ एशिया कप में हो रहा है.

Updated on: 04 Sep 2023, 06:22 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Viral Dance IND vs NEP: विराट कोहली ये वह नाम है जो किसी भी प्रेशर में कूल दिखाई देते हैं. आज भारत का मुकाबला नेपाल के साथ एशिया कप में हो रहा है. दोनों ही टीमों के लिए जीतना जरूरी है. हालांकि नेपाल की टीम को बारिश से भी बच के रहना है क्योंकि अगर बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हो जाता है तो भारतीय टीम सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर ले जाएगी. हालांकि यह तो रही मैच की बात अब बात करते हैं अपने पूर्व कप्तान किंग कोहली की. कोहली मैदान पर डांस करते हुए नजर आते हैं, ऐसा ही नजर आज के मुकाबले में देखने को मिला.

कोहली के साथ झूमे फैंस

हुआ ये कि नेपाल की बल्लेबाजी के चार ओवर पूरे हुए थे. इसी बीच कैमरा विराट कोहली को पर जाता है. और विराट वहां मैदान पर चल रहे एक गाने पर अपने डांस मूव दिखा रहे थे. जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस खुश हो गए और विराट के साथ ताल पर ताल जमाने लगे. कोहली का ये अंदाज सभी को पसंद आया. तो चलिए आप ये वीडियो देखिए.

खुद को इससे रखते हैं कूल

विराट कोहली कई मौके पर ऐसे डांस करते हुए नजर आए हैं. एक बार उनसे प्रेस कॉन्फ्रेंस से पूछा गया कि आप मैदान पर डांस इतना क्यों करते हैं. तो विराट कोहली ने इसके जवाब में कहा था कि देखिए जहां प्रेशर होता है वहां मैं खुद को कूल रखना चाहता हूं, क्योंकि जब तक आपका दिमाग शांत नहीं रहेगा आप बड़ी फैसला नहीं ले पाएंगे. इसलिए रिलैक्स होने का यह मेरा एक जरिया है. हर किसी खिलाड़ी का एक अलग मूड होता है. जिससे वह रिलेक्स फील करता है. मैं डांस के जरिए अपने आप को नॉर्मल रखता हूं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : ‘पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं’, पाकिस्तानी फैन ने Babar Azam की जगह Virat Kohli को चुना, वीडियो वायरल

नेपाल के लिए जीत है जरूरी

भारतीय टीम शानदार गेंदबाजी नेपाल के खिलाफ कर रही है. उम्मीद हम यही करते हैं की टीम इंडिया मुकाबला जीत कर सुपर 4 में पहुंचे और 10 सितंबर को होने वाले पाकिस्तान के साथ मुकाबले में जीत दर्ज करे. हालांकि ये तो समय बताएगा कि टीम इंडिया किस तरीके से इस एशिया कप में अपना सफर तय करती है.