logo-image

एशिया कप में भारत को बचना होगा इस टीम से नहीं तो हो जाएगी समस्या!

Asia Cup 2022 : कल से टीम इंडिया जिंबाब्वे (INDvsZIM) पर के दौरे पर तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेलने जा रही है.

Updated on: 17 Aug 2022, 12:26 PM

नई दिल्ली :

Asia Cup 2022 : कल से टीम इंडिया जिंबाब्वे (INDvsZIM) पर के दौरे पर तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेलने जा रही है. इसके बाद एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) होगा, जिसका आयोजन यूएई (UAE) में होना है. टीम इंडिया को हमेशा से एशिया कप (Asia Cup 2022) का बादशाह टीम माना गया है. लेकिन इस बार एक ऐसी टीम से बचना होगा जो कि भारत का सपना तोड़ सकती है और वह टीम है बांग्लादेश. यह सब जानते हैं कि 2007 के वर्ल्ड कप (World Cup 2007) में बांग्लादेश की टीम ने भारत को हरा कर लीग मैंचों से ही बाहर कर दिया था. ऐसे में फिर से बांग्लादेश की टीम यह बड़ा उलटफेर कर सकती है. हालांकि बांग्लादेश की टीम इस समय उस फॉर्म में नहीं चल रही है जिसके लिए जानी जाती है क्योंकि जिंबाब्वे ने T20 सीरीज के साथ-साथ वनडे सीरीज में भी बांग्लादेश को मात दी.

यह भी पढ़ें: Elon Musk: एलन मस्क खरीदेंगे अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम, ट्वीट कर किया ऐलान

लेकिन फिर भी हम बांग्लादेश कम नहीं आंक सकते हैं. 2016 का T20 विश्व कप आपको याद ही होगा जब बांग्लादेश ने पूरी तरह से अपने कब्जे में मैच कर लिया था. लेकिन धोनी (MS Dhoni) की चालाकी की वजह से हम वह मैच अपने नाम करने में सफल रहे थे. ऐसे में एक बार फिर से बांग्लादेश बड़ा उलटफेर ना कर जाए इसलिए भारत को सतर्क रहना होगा.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: कप्तानी से हटाने जाने पर क्या बोल गए शिखर धवन, KL Rahul को लेकर कह दी ये बात

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) 27 अगस्त से शुरू हो जाएगा. भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होना है. इस एशिया कप में विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी हो रही है और उम्मीद करते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया को जीत दिला दें.