News Nation Logo

Asia Cup 2022: श्रीलंकाई प्लेयर्स ने 4 साल पहले हार का ऐसे लिया बदला, किया नागिन डांस, Video

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 02 Sep 2022, 11:36:22 AM
player collage  3

Sri Lanka Team (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

SL vs BAN Asia Cup 2022: एशिया कप का पांचवा मैच 1 सितंबर दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट (Dubai International Cricket Stadium) स्टेडियम में श्रीलंका (Sri Lanka) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच खेला गया. यह दोनों टीमों के लिए 'करो या मरो' वाला मुकाबला था. श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच सांस रोक देने वाले मुकाबला देखने को मिला. इस रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 2 विकेट से हराया और एशिया कप के सुपर-4 में अपनी जगह बनाई. इस जीत के साथ श्रीलंका ने बांग्लादेश से चार साल पुराना बदला लिया. 

श्रीलंका ने लिया 4 साल पुराना बदला

मैच जीतने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) नागिन डांस (Nagin Dance) करते हुए नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि चार साल पहले 2018 के निदहास ट्रॉफी (Nidahas Trophy 2018) के नॉकआउट मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका को दो विकेट से हराया था. तब बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने मैदान पर नागिन डांस किया था.अब बांग्लादेश को 2 विकेट से हराकर श्रीलंका ने उन्हें एशिया कप से बाहर का रास्ता दिखाया है और नागिन डांस करते हुए अपना बदला पूरा किया.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma Film: इस एक्ट्रेस संग धमाल मचाते हुए नजर आएंगे रोहित शर्मा, सामने आया फर्स्ट लुक

ऐसा रहा मुकाबला

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. बांग्लादेश के टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 183 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. बांग्लादेश की ओर से आरिफ हुसैन ने 39 और मेहदी हसन (Mehandi Hasan) ने 38 रन बनाए. श्रीलंका के गेंदबाज चमिका करुणारत्ने और वानिंदु असारंगा (Wanindu Hasaranga) ने 2-2 विकेट चटकाए.

बांग्लादेश के दिए हुए लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम की शुरुआत तो अच्छी रही थी, लेकिन मिडिल ऑर्डर कुछ फेल साबित हुआ. लेकिन कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) के 37 गेंदों पर 60 रनों और कप्तान दासुन सनाका (Dasun Shanaka) के 33 गेंदों पर 45 रनों की पारी की बदौलत श्रीलंका ने इस मैच को 2 विकेट से जीत लिया. 

First Published : 02 Sep 2022, 11:35:03 AM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.