logo-image

Rohit Sharma Film: इस एक्ट्रेस संग धमाल मचाते हुए नजर आएंगे रोहित शर्मा, सामने आया फर्स्ट लुक

टीम इंडिया (India) के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट में बल्ले से तो धमाल मचाते ही हैं, लेकिन अब वह फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 02 Sep 2022, 10:05 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (India) के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट में बल्ले से तो धमाल मचाते ही हैं, लेकिन अब वह फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. रोहित शर्मा ने खुद इसकी जानकारी दी है. दरअसल रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. रोहित शर्मा की इस फिल्म का नाम 'मेगा ब्लॉकबस्टर' (Mega Blockbuster) हैं. इस फिल्म में साउथ  सिनेमा के कुछ सुपरस्टार भी नजर आएंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन ओशिम (Osheem) करेगी. रोहित शर्मा की एक्टिंग देखने के लिए फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे. रोहित इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. 

रोहित ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर किया शेयर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहली बार अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि नर्वस महसूस कर रहा हूं, एक तरह का डेब्यू है. रोहित शर्मा पहली बार फिल्मों में नजर आएंगे.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रश्मिका मंदाना संग नजर आएंगे रोहित शर्मा

इस फिल्म में साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगे. रश्मिका मंदाना साउथ की बड़ी स्टार हैं. उन्होंने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ 'पुष्पा' फिम्म (Pushpa Movie) किया था. इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था. हाल ही में रश्मिका मंदाना ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का पोस्टर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

सौरभ गांगुली होंगे मुख्य किरदार

टीम इंडिया के कप्तान और स्टार ओपनर रोहित शर्मा के अलावा इस फिल्म में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. सौरभ गांगुली ने पहले ही इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर शेयर की थी. इसके अलावा इस फिल्म में साउथ सिनेमा सुपर स्टार कार्थी शिवकुमार (Karthik Shivkumar) और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)