logo-image

तीन साल पहले हुए विवाद के बाद जब टकराए संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा, बटोर ली सुर्खियां

दुबई (Dubai) में खेले गए भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद संजय मांजरेकर जब ब्रॉडकास्टिंग पैनल में जडेजा का इंटरव्यू लेने के लिए आए तो एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला.

Updated on: 29 Aug 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप में रविवार को भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिला. भारत ने अपने पिछले हार का बदला लेते हुए इस रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर्स हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रविंद्र  जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार पारी ने भारत को जीत दिलाई. मैच खत्म होने के बाद प्रजेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने रविंद्र जडेजा का इंटरव्यू लिया. इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. क्योंकि यह इंटरव्यू काफी दिलचस्प था. बता दें कि दोनों के बीच तीन साल पहले विवाद हो गया था. 

दुबई (Dubai) में खेले गए भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद संजय मांजरेकर जब ब्रॉडकास्टिंग पैनल में जडेजा का इंटरव्यू लेने के लिए आए तो एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. मांजेकर इंटरव्यू के शुरुआत में कुछ ऐसा कहा कि जडेजा हंसने लगे. 

मांजरेकर ने कहा, 'मेरे साथ यहां रविंद्र जडेजा हैं. पहला सवाल यह कि क्या आप मुझसे बात करने में सहज हैं, जड्डू?' इस पर जडेजा ने स्माइल देते हुए कहा, 'हां बिल्कुल, मुझे कोई दिक्कत नहीं.' इसके बाद सवाल-जवाब होता रहा. 

तीन साल पहले हुआ था विवाद

बता दें कि साल 2019 में वर्ल्ड कप (World Cup) के दौरान संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कहा था कि उन दोनों के बीच बहस हो गई थी. मांजरेकर ने कहा था, 'मैं बिट्स एंड पीसेस (हर डिपार्टमेंट में थोड़ा-थोड़ा योगदान) देने वाले खिलाड़ियों का फैन नहीं हूं. 50 ओवर के क्रिकेट में जडेजा इसी मुकाम पर हैं. टेस्ट मैचों में वह एक शुद्ध गेंदबाज हैं, लेकिन वनडे क्रिकेट में मैं या तो एक बल्लेबाज पसंद करूंगा या स्पिनर.' इस पर जडेजा ने ट्वीट कर पलटवार किया था. जडेजा ने लिखा था, 'फिर भी मैं आपसे दोगुने मैच खेल चुका हूं और अभी भी खेल रहा हूं. लोगों ने जो कुछ हासिल किया है, उसका सम्मान करना सीखें. मैं आपके वर्बल डायरिया के बारे में बहुत कुछ सुन चुका हूं.'

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: 4 साल पहले स्ट्रेचर पर गए थे बाहर, Hardik Pandya ने उसी मैदान पर दिलाई बड़ी जीत

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर एशिया कप में जीत के साथ आगाज किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 147 रन ही बना सकी. इसके जवाब में स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (35) और हार्दिक पांड्या (33) की पारी की बदौलत भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल की.