logo-image

Ravindra Jadeja Injured : सुपर 4 मुकाबलों से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, जडेजा हुए बाहर

Ravindra Jadeja Injured in Asia Cup 2022 : टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 ने शानदार शुरुआत की. पहले पाकिस्तान (Pakistan) को हराया

Updated on: 02 Sep 2022, 05:30 PM

:

Ravindra Jadeja Injured in Asia Cup 2022 : टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 ने शानदार शुरुआत की. पहले पाकिस्तान (Pakistan) को हराया उसके बाद हांगकांग की टीम को मात देकर सुपर 4 में जगह बना ली. लेकिन एक खबर ऐसी आई है जिस ने टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका दिया है. जी हां. इंडिया के सुपरस्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते इस एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. इसकी जानकारी बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर दी है.

यह भी पढ़ें- PAK vs HK: पाक-हॉन्ग कॉन्ग के बीच 'करो या मरो' वाला मैच आज, जाने दोनों की संभावित प्लेइंग 11

आपको बताते चलें कि रविंद्र जडेजा जिस तरीके की फॉर्म में है उसको देखकर तो यही लग रहा था कि टीम काफी खुश होगी. लेकिन जडेजा के चोटिल होने से ना सिर्फ एशिया कप के लिए टीम को झटका लगा है. बल्कि डेढ़ महीने बाद होने वाले T20 वर्ल्ड कप में भी कहीं ना कहीं उनकी जगह को लेकर संशय के बादल खड़े हो चुके हैं. अगर जडेजा की चोट गंभीर हुई और T20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए तो रोहित शर्मा को दूसरे प्लान पर काम करना ही होगा.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 'रोहित शर्मा से ज्यादा काबिलियत है', गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी का किया समर्थन

आपको बताते चलें पहले मैच में जिस तरीके की बल्लेबाजी रविंद्र जडेजा ने की थी उससे टीम को पाकिस्तान को हराने में मदद मिली थी. जडेजा ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए 35 रन बनाए थे और जीत की नींव रखी थी. अब यह देखना दिलचस्प होता है कि क्या अक्षर पटेल रविंद्र जडेजा के रिप्लेस में वह काम कर पाते हैं जो कि जड्डू कर रहे थे.