logo-image

PAK vs SL Weather Report : पाकिस्तान और श्रीलंका मैच पर बारिश का खतरा, बाबर की टीम की बढ़ सकती है मुश्किलें!

PAK vs SL Weather Report : एशिया कप सुपर-4 का 5वां मुकाबला पाकिस्तान (Pakistan) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

Updated on: 13 Sep 2023, 08:08 PM

नई दिल्ली:

PAK vs SL Weather Report : एशिया कप सुपर-4 का 5वां मुकाबला 14 सितंबर को पाकिस्तान (Pakistan) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों को पिछले मुकाबले में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है और दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाला है. ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. आज जो भी जीतेगा वह एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगा.  

कैसा है कोलंबो का मौसम

पाकिस्तान और श्रीलंका का एशिया कप के सुपर-4 में मैच 14 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमानंदा स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. इस दिन कोलंबो की मौसम की बात करें तो गूगल वेदर के मुताबिक इस दिन कोलंबो में बारिश की संभावना 90 प्रतिशत से ज्यादा है. ऐसे में मैच वाले दिन बारिश मैच में खलल डालेगी इस बात की पूरी संभावना है. ऐसे में अगर मैच को रद्द हुआ थो पाकिस्तान का बड़ा नुकसान होगा.

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, Asia Cup से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज

टूट सकता है पाकिस्तान का सपना

पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में जगह बनानी है तो उसके किसी भी हाल में श्रीलंका के खिलाफ यह मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी. प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो भारत ने अपने दो में से दो मैचों को जीतकर फाइनल में एंट्री मार लिया है. वहीं बांग्लादेश की टीम फाइनल की रेस से बाहर हो गई है. बचे पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों टीमों ने 2-2 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 1 मैच में जीत और 1 मैच में हार मिली है, लेकिन अच्छे नेट रन रेट की वजह से श्रीलंकाई टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है. ऐसे में यह मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए जाएंगे और श्रीलंकाई टीम अच्छे नेट रन रेट की वजह से फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

पाकिस्तान बनाम श्रीलंका संभावित प्लेइंग 11: (PAK vs SL Probable Playing XI) 

पाकिस्तान : फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद वसीम जूनियर.

श्रीलंका : पाथुम निशांका, दिमुथ करूणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दसुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेलालेग, महिश तीक्षणा, कसुन रजिथा, मथिशा पथिराना.