logo-image

PAK vs SL : फखर जमान फिर हुए फ्लॉप, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

PAK vs SL, Fakhar Zaman: पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फखऱ जमां ने फिर निराश किया. फखऱ जमान 11 गेंदों पर 4 रन बनाकर चलते बने. इसस पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

Updated on: 14 Sep 2023, 07:45 PM

नई दिल्ली:

Social Media Reactions On Fakhar Zaman : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप सुपर-4 का मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इन दोनों टीमों में से जो भी ये मुकाबला जीतेगा. वह फाइनल में एंट्री मारेगा और फिर उसका सामना फाइनल में भारत से होगा. बहरहाल, कोलंबो में लगातार बारिश के कारण यह मुकाबला देरी से शुरू हुआ है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. लेकिन पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फखर जमान ने एक बार फिर निराश किया. फखर जमान 11 गेंदों पर 4 रन बनाकर चलते बने.

फखर जमान इससे पहले नापल, बांग्लादेश और भारत के खिलाफ भी फ्लॉप साबित हुए थे. वह नेपाल के खिलाफ 20 गेंदों में 14 रन, बांग्लादेश के खिलाफ 31 गेंदों में 20 रन और भारत के खिलाफ 50 गेंदों में 27 रन ही बना सके थे. उनके इस खराब प्रदर्शन को लेक सोशल मीडिया यूजर्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : पाकिस्तान के लिए डेब्यू करने वाले जमान खान कौन हैं? मलिंगा की तरह है एक्शन, जानें कैसा है रिकॉर्ड

ऐसा हो सकता है एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान की एंट्री

पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल में जगह बनानी है तो उसके किसी भी हाल में श्रीलंका के खिलाफ यह मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी. प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो भारत ने अपने दो में से दो मैचों को जीतकर फाइनल में एंट्री मार लिया है. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों टीमों ने 2-2 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 1 मैच में जीत और 1 मैच में हार मिली है, लेकिन अच्छे नेट रन रेट की वजह से श्रीलंकाई टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है, लेकिन पाकिस्तान श्रीलंका को हरा देता है तो एशिया कप के इतिहास में पहली बार भारत और पाकिस्तान का भिड़ंत होगा. हालांकि वहीं पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए जाएंगे और श्रीलंकाई टीम अच्छे नेट रन रेट की वजह से फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.