logo-image

PAK vs AFG Dream11 Prediction: आज इन प्लेयर्स चुनकर बनाए अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से सुपर-4 में आज (6 सितंबर) अफगानिस्तान (Afghanistan) की भिड़ंत पाकिस्तान (Pakistan) से हैं. यह अफगानिस्तान के लिए 'करो या मरो' वाला मुकाबला है.

Updated on: 07 Sep 2022, 03:49 PM

नई दिल्ली:

PAK vs AFG Dream11 Prediction: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से सुपर-4 में आज (6 सितंबर) अफगानिस्तान (Afghanistan) की भिड़ंत पाकिस्तान (Pakistan) से हैं. यह अफगानिस्तान के लिए 'करो या मरो' वाला मुकाबला है. यह मुकाबला हारते ही अफगानिस्तान की टीम एशिया कप से बाहर हो जाएगी और बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. यह मैच बुधवार को दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले पर भारतीय टीम की भी नजरें टिकी होंगी. क्योंकि अफगानिस्तान अगर पाकिस्तान को हरा देता है तो एशिया कप के फाइनल में भारत की पहुंचने की उम्मीद बनी रहेगी. वहीं अफगानिस्तान के लिए पाकिस्तान को हराना आसान नहीं होने वाला है. मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) की अगुवाई वाली अफगानिस्तान की टीम आज पाकिस्तान के खिलाफ पूरी तैयारी के साथ उतरना चाहेगी. आज इन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL Asia Cup 2022: श्रीलंका के खिलाफ थ्रो से चूक गए ऋषभ पंत, फैंस करने लगे धोनी को याद

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) काफी शानदार फॉर्म में है. उन्हें आप बतौर विकेटकीपर अपने ड्रीम11 (Dream11 Team) टीम में रख सकते हैं. वहीं शादाब खान (Shadab Khan) ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. उन्हें आप अपने ड्रीम 11 टीम का उपकप्तान बना सकते हैं. वहीं अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) को अपने ड्रीम11 टीम का कप्तान बना सकते हैं. राशिद खान के पास मैच पलटने की काबिलियत है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: अब तुम्हारे भरोसे पाकिस्तान साथियों.., भारत को ऐसे मिल सकती है फाइनल की टिकट!

ड्रीम11 टीम:  मोहम्मद रिजवान, रहमानुल्लाह गुरबाज़, हजरतुल्ला ज़ाजई, इब्राहिम जारदान, आसिफ अली, शादाब खान, राशिद खान, नसीम शाह, हारिस रऊफ, फजलहक़ फारूकी.

कप्तान- राशिद खान
उपकप्तान- शादाब खान
विकेटकीपर- मोहम्मद रिजवान