logo-image

IND vs PAK: भारत से हार के बाद एम्बुलेंस ढूंढने लगे 'ओ भाई मारो मुझे' वाले मोमिन शाकिब

पाकिस्तान के हार के सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स की बहार आ गई. फैंस अपना रिएक्शन देने लगे. इस बीच सबसे मजेदार रिएक्शन मोमिन शाकिब (Momin Saqib) की तरफ से आया. 

Updated on: 29 Aug 2022, 01:02 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Asia Cup 2022: भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार को सांसे रोक देने वाली रोमांचक मुकाबला हुआ. इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर्स हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रविंद्र  जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार पारी ने भारत को जीत दिलाई. पाकिस्तान के हार के सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स की बहार आ गई. फैंस अपना रिएक्शन देने लगे. इस बीच सबसे मजेदार रिएक्शन मोमिन शाकिब (Momin Saqib) की तरफ से आया. 

मोमिन शाकिब ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कई वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वह पाकिस्तान के खिलाड़ियों के खिलाड़ी पर मीम्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं. जब बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का विकेट गिरा, तो वह स्टेडियम में एम्बुलेंस ढूंढते हुए नजर आए. एक व्यक्ति उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. मोमिन वीडियो में कह रहे हैं, 'क्या करें अब बाबर भी आउट हो गया रिजवान भी गया. मेरे लिए एम्बुलेंस ले आओ.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)


इसके अलावा एक और वीडियो में मैच खत्म होने के बाद मोमिन स्टेडियम में रोते हुए नजर आ रहे हैं, वह अपने आँसुओं को लगातार टिश्यू से पोछ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

मैच खत्म होने के बाद मोमिन विराट कोहली (Virat Kohli) से मिले. विराट कोहली से मिलते हुए मोमिन ने उन्हें जीत की बधाई दी और कहा कि कोई बात नहीं हम फाइनल में मिलेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

मोमिन शाकिब हार्दिक पांड्या से भी मुलाकात की और जीत की बधाई दी. मोमिन ने हार्दिक पांड्या से कहा कि उनकी शानदार प्रदर्शन को देखकर अच्छा लगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

बता दें कि मोमिन शाकिब ने 2019 वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी. भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी, जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खूब आलोचना हुई थी और मीम्स (Memes) बने थे. इसी मैच के दौरान मोमिन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह पाकिस्तानी टीम की आलोचना कर रहे थे. उन्होंने कहा था, 'ओ भाई मारो मुझे...'. उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था. तब से ही वह काफी फेमस हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: 'जानता था बॉलर मुझसे ज्यादा दबाव में'.., Hardik Pandya ने बताया कैसे मिली जीत

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर एशिया कप में जीत के साथ आगाज किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 147 रन ही बना सकी. इसके जवाब में भारत ने 5 विकेट गंवाकर मैच को अपने नाम किया. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया. उन्होंने तीन विकेट चटकाए और फिर बल्ले से 33 रन बनाए.